अश्लील पोज़ को लेकर शर्लिन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

अश्लील पोज़ को लेकर शर्लिन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान
Share:

एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा हमेशा अपनी बोल्ड छवि के लिए जानी जाती हैं। उनके ग्लैमरस फोटोशूट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। शर्लिन ने 2012 में अडल्ट मैग्जीन प्लेबॉय के लिए नेकेड फोटोशूट करवाया था, जो उनके लिए एक बड़ा मील का पत्थर था और इसने उन्हें काफी सुर्खियों में ला दिया।

'नेकेड पोज देना आसान नहीं था'

बीबीसी हिंदी से बातचीत करते हुए शर्लिन ने कहा, "कैमरे के सामने नेकेड पोज देना और उस समय अच्छा दिखना कोई आसान काम नहीं है। मैं प्लेबॉय के लिए नेकेड पोज करने वाली पहली भारतीय बन गई हूं। कोई भी मुझसे ये उपलब्धि नहीं छीन सकता। मेरी बहन इस उपलब्धि पर गर्व महसूस करती है। मैंने अपनी मां को इस बारे में नहीं बताया था, लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं उनसे मिलूंगी, तो उन्हें कहूंगी कि मुझे वैसे स्वीकार करें जैसे मैं हूं।"

Hugh Hefner से मुलाकात

शर्लिन ने यह भी बताया कि उन्होंने प्लेबॉय के फाउंडर Hugh Hefner से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा, "उनसे और उनकी गर्लफ्रेंड से मिलकर अच्छा लगा। मैं उन्हें अपना आइडल मानती हूं क्योंकि वे अपनी शर्तों पर जीवन जीते हैं। मैं भी अपनी शर्तों पर जीती हूं।"

फोटोशूट का अनुभव

मैग्जीन के लिए फोटोशूट करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए शर्लिन ने कहा, "हमने थोड़ी शराब पीने के बाद सुबह 10:30 बजे शूट शुरू किया। मैंने कभी इतने आत्मविश्वास और खुशी के साथ शूट नहीं किया।"​ शर्लिन चोपड़ा ने साउथ फिल्मों में भी काम किया है और कई हिंदी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाए हैं। उनके काम में "दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर," "जवानी दीवानी," "रकीब," "गेम," "दिल बोले हडिप्पा," "माया," "डर्टी लव," "पौरशपुर 2" और "पौरशपुर 3" शामिल हैं।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -