शिलांग-दिल्ली उड़ान सेवा का हुआ उद्घाटन

शिलांग-दिल्ली उड़ान सेवा का हुआ उद्घाटन
Share:

बहुप्रतीक्षित शिलांग-दिल्ली उड़ान का उद्घाटन सोमवार को किया गया। यह उड़ान सप्ताह में एक बार ही जारी की जाएगी और उन्हें 4 जनवरी से सप्ताह में दो दिन संचालित करने की उम्मीद है। मेघालय सरकार ने दिल्ली-शिलांग और शिलांग-दिल्ली मार्गों में सीधी उड़ान संचालित करने के लिए फ्लाईबिग के साथ भागीदारी की है।

मेघालय के परिवहन मंत्री स्नोवाभलंग धर ने दो शहरों के बीच उद्घाटन सीधी उड़ान में दिल्ली से शिलांग के उमरोई हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी। इस अवसर पर उमरोई हवाई अड्डे पर आयोजित एक छोटे से समारोह के दौरान सभा को संबोधित करते हुए, धार ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक दिन था क्योंकि लोगों की राज्य से सीधी उड़ान जोड़ने की आकांक्षाएं राष्ट्रीय राजधानी बन गई हैं।

उन्होंने आगे कहा कि वे उम्मीद करते थे कि मांग बढ़ने पर फ्लाइबिग दैनिक आधार पर उड़ान संचालन करेंगे। उनके अनुसार, राज्य सरकार ने इस साल फरवरी में दिल्ली के लिए सीधी उड़ान के लिए निविदा जारी की थी। तुरंत परिचालन शुरू करने के लिए, फ़्लाबिग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, कैप्टन श्रीनिवास राव ने बताया कि उन्होंने इस सीधी उड़ान के लिए 75 सीटर बॉम्बार्डियर Q400 चार्टर संचालित करने की व्यवस्था की है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा का निधन, राहुल गांधी ने जताया दुःख

शिवराज सरकार पर आर्थिक तंगी की मार, 51 सरकारी कॉलेजों पर लगेगा ताला

राजस्थान: कांग्रेस के 2 साल के शासन को भाजपा महिला मोर्चा ने बताया फ्लॉप, माँगा सीएम का इस्तीफा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -