शिल्पा ने बदला बिग बॉस का इतिहास, सलमान हुए शिल्पा की जीत से खुश
शिल्पा ने बदला बिग बॉस का इतिहास, सलमान हुए शिल्पा की जीत से खुश
Share:

शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन इलेवन की विनर बन चुकी है। शिल्पा की जीत की ख़ुशी सबसे ज्यादा अगर किसी को बताई जा रहीं है तो वो है सलमान खान। जी हाँ कहा जा रहा है कि शिल्पा की जीत से सबसे ज्यादा सलमान खान खुश हुए है। बिग बॉस सीजन इलेवन की शुरुआत से ही शिल्पा सलमान की फेवरेट रहीं है वहीं बात करे भाईजान की माँ की तो शिल्पा उनकी भी फेवरेट रहीं है और कुछ समय पहले ही सल्लू मिया के बड़े भाई अरबाज ने भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम शिल्पा ही बताया था। ऐसे में शिल्पा ने एक अलग ही इतिहास भी रच दिया है। कैसे ???

वो हम आपको बताते है। आप सभी जानते है कि आज तक बिग बॉस के इतिहास में सलमान खान को जो भी पसंद आया है वो कभी बिग बॉस जीत नहीं पाया है लेकिन शिल्पा ने वो कारनामा कर दिखाया है। जी हाँ बिग बॉस सीजन 10 के दौरान वानी जे सलमान की फेवरेट रहीं है लेकिन वहीं मनवीर गुर्जर खिताब अपने नाम कर गए थे, आगे बिग बॉस 9 में मंदाना करीमी सलमान की फेवरेट रहीं है लेकिन वे बाहर हो गई। इसी तरह कई सीजन में सलमान ने जिन्हे भी पसंद किया सभी शो से बाहर होते गए लेकिन शिल्पा वो थी जो टिकी रही।

शिल्पा को सलमान शुरू से पसंद करते थे और कई बार इस बात को लेकर लोगो ने सलमान पर आरोप भी लगाए कि सलमान ने शिल्पा की गलतियों को नजरअंदाज किया है और उन्हें जीतने में सपोर्ट किया है। अब इन सबमे ये कहा जाए कि सलमान को शिल्पा के जीतने की सबसे ज्यादा ख़ुशी है तो ये गलत नहीं होगा।

यौन दुराचार के आरोप को खारिज करते हुए अजीज ने कहीं ये बात

विनर बनने के बाद शिल्पा ने की इमोशनल कर देने वाली ट्वीट

Bigg Boss 11: सीजन 10 के फाइनलिस्ट की नजर में इन्हे बनना चाहिए विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -