2 साल बाद छोटे परदे पर नजर आएंगे शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड
2 साल बाद छोटे परदे पर नजर आएंगे शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे तो अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चाओं में रहती है लेकिन इस बार शिल्पा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के कारण चर्चाओं में बनी है. शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज बिगबॉस 11 के शुरू होने के बाद से ही सुर्खियों में आ गए थे. काफी समय पहले ही रोमित और शिल्पा का ब्रेअकप हो गया था. लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिससे ये पता चला है कि साल 2018 रोमित के लिए अच्छा साबित हुआ.

खबरे ऐसी है कि जल्द ही रोमित टीवी रियलिटी शो 'फियर फाइल्स' से एक बार फिर छोटे परदे पर वापसी कर रहे है. मीडिया से हुए इंटरव्यू में रोमित ने इस शो के बारे में बताते हुए कहा कि, "मैं अपने 15 साल के करियर में पहली बार फियर फाइल्स कर रहा हूं. इस शो की ऑडियंस बहुत बड़ी है. यह एक कपल की स्टोरी है और मेरा रोल बहुत चैलेंजिंग है." 

बता दे आखिरी बार रोमित साल 2015 में टीवी शो 'चलती का नाम गाड़ी' में नजर आये थे. रोमित ने ये भी बताया कि वो अब लव स्टोरी ड्रामा करना चाहते है. शिल्पा और रोमित ने ज़ी टीवी के शो मायका में साथ काम किया है. साल 2009 में ही दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिए था. दोनों की शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन शादी के कुछ दिन पहले ही दोनों अलग हो गए. फ़िलहाल रोमित शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी है.

 

बिगबॉस के बाद अब इस बड़े शो से प्रियांक को मिला ऑफर

BiggBoss-11 : फिनाले वीक से पहले ही 6 में से दो कंटेस्टेंट हुए OUT

बाली में न्यू ईयर एन्जॉय कर रही है नीति टेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -