ममता से मिलने के बाद उद्धव से मिले शिअद नेता, भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय मोर्चा बनाने की तैयारी

ममता से मिलने के बाद उद्धव से मिले शिअद नेता, भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय मोर्चा बनाने की तैयारी
Share:

चंडीगढ़: केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय मोर्चा बनाने के लिए शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने कवायद शुरू कर दी है। शिअद ने मुंबई इकाई का गठन कर इसका आगाज़ भी कर दिया है। साथ ही पार्टी के राज्य अध्यक्ष पद पर परमजीत कौर पिंकी को नियुक्त किया गया है। रविवार को मुंबई में शिवसेना चीफ और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के बाद अब शिअद नेता उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा मुखिया अखिलेश यादव से भी NDA के खिलाफ एक राष्ट्रीय मोर्चा बनाने के अभियान को लेकर मुलाकात की योजना बना रहे हैं।

बता दें कि भाजपा नीत गठबंधन NDA से अलग होने के बाद शिअद ने केंद्र के खिलाफ एक राष्ट्रीय मोर्चा बनाने की कवायद शुरू कर दी हैं। शिअद के वरिष्ठ नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं का एक दल गैर भाजपा शासित राज्यों की सरकारों और अन्य प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं के साथ चर्चा कर रहा है। 

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद शिअद ने गुरुवार को मुंबई राज्य की इकाई का गठन कर अध्यक्ष पद पर परमजीत कौर पिंकी की नियुक्ति कर इस तरफ इशारा भी कर दिया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात से पहले शिअद नेता पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी से भी मिल चुके हैं। 

न्यायमूर्ति जूडिट वर्गा का बड़ा बयान कहा- 'हंगरी यूरोपीय संघ की अदालत में नियम-कानून की घोषणा को रद्द करने की मांग करेगा'

राहुल गांधी बोले- देश के कृषकों की हालत बिहार के किसानों जैसी करना चाहती है मोदी सरकार

हरियाणा: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, कहा- अगर किसानों को MSP मिलना बंद हुई तो इस्तीफा दे दूंगा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -