इस हसीना संग 'Hook Up' करना चाहते हैं शिवम शर्मा, खुद किया ये बड़ा खुलासा

इस हसीना संग 'Hook Up' करना चाहते हैं शिवम शर्मा, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत का शो लॉक अप आरम्भ से ही सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो को प्रशंसकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। कंगना की जेल में कैदियों के बीच की हाईवोल्टेज लड़ाइयां तथा उनके हैरतंअगेज राज शो की लोकप्रियता में चार चांद लगा रहे हैं। हर जजमेंट एपिसोड में कुछ ऐसा होता है, जिसकी बहुत चर्चा होती है। इस बार शिवम चर्चाओं में बने हुए हैं। 

वही लॉक अप के नए एपिसोड में एकता कपूर ने भी शो में एंट्री की तथा प्रतियोगियों को जबरदस्त टास्क दिए। एक फन टास्क ‘Truth and Dare’  के चलते शिवम शर्मा को कपड़े उतारते हुए लड़कियों के लिए डांस करना था। शिवम ने जेल की सभी लड़कियों के समक्ष बहुत हॉट अंदाज में डांस करके उन्हें इंप्रेस किया। शिवम ने शर्ट उतारते हुए शानदार डांस मूव्स किए। 

वही परफॉर्मेंस पूरी करने के पश्चात् शिवम से पूछा गया कि वो कैदियों में से किस लड़की के साथ ‘किल, मैरी और हुकअप’ करना चाहेंगे। इसके जवाब में शिवम ने बोला कि वो पायल संग शादी करना चाहेंगे, क्योंकि वो घरेलू हैं। हुकअप के लिए शिवम ने पूनम पांडे को चुना तथा बोला कि वो बहुत खूबसूरत हैं। शिवम के जवाब पर एकता कपूर उनकी च्वॉइस की प्रशंसा करते हुए बोलती हैं- पूनम पांडे के साथ हुकअप और पायल के साथ शादी, जिंदगी बन जाएगी आपकी तो। वहीं, किल के लिए शिवम ने मंदाना करीमी का नाम लिया। इसपर शिवम ने सफाई देते हुए बोला कि वो उनके गेम को समझ नहीं पा रहे हैं। वही शिवम का ये वीडियो इस समय चर्चाओं में बना हुआ है। 

'KGF 2' को देखकर शहनाज गिल ने की स्टार्स की तारीफ, श्रीनिधि ने कहा- 'शुक्रिया', तो सना ने दिया ये जवाब

हिंसा के बाद लिया गया बड़ा फैसला, सभी मस्जिदों में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

देबिना-गुरमीत ने किया अपनी बेटी के नाम का खुलासा, तस्वीर शेयर कर बताया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -