हिना खान को लेकर शिवांगी जोशी ने कह दी ये बड़ी बात

हिना खान को लेकर शिवांगी जोशी ने कह दी ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी जोशी और हिना खान ने एक साथ काम किया था। शिवांगी ने इस सीरियल में नायरा की भूमिका निभाई, जबकि हिना ने अक्षरा का किरदार निभाया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, शिवांगी ने हिना के स्वास्थ्य के बारे में और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के महत्व के बारे में बात की।

इंटरव्यू के चलते शिवांगी से पूछा गया कि अगर उन्हें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का मौका नहीं मिलता, तो उनकी करियर की दिशा कैसी होती? इस पर शिवांगी ने कहा, “यदि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ नहीं मिला होता, तो आज मैं किसी और शो में काम कर रही होती। मगर इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है। आज जो भी मैं हूं, उसकी 70 फीसदी सफलता का श्रेय इस शो को देती हूं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ मेरे दिल के बहुत करीब है।”

इंटरव्यू के चलते शिवांगी को हिना खान के साथ एक पुरानी तस्वीर दिखायी गई। इस पर शिवांगी ने बताया, “मैं अभी भी हिना के संपर्क में हूं। हाल ही में मैंने उनसे बात की थी। वह ठीक हैं और एक फाइटर हैं, जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगी। मुझे आज उनसे मिलने जाना था, मगर वक़्त की कमी की वजह से मैं नहीं जा पाई। मैं जल्दी ही उनसे मिलूंगी। आप सभी उनके लिए दुआ कीजिए।” उल्लेखनीय है कि हिना खान को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का सामना करना पड़ रहा है।

'कश्मीरा टोकती है', भाभी संग रिश्ते पर बोली आरती सिंह

डायरेक्टर से मशहूर एक्टर ने खाई गालियां, बोला- 'खुद को थप्पड़...'

कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो से किया था सुमोना को बाहर? खुद एक्ट्रेस ने किया अब ये खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -