इस कंटेस्टेंट के बाहर होने पर फूट-फूटकर रोईं शिवानी कुमारी, रणवीर ने उड़ाया मजाक
इस कंटेस्टेंट के बाहर होने पर फूट-फूटकर रोईं शिवानी कुमारी, रणवीर ने उड़ाया मजाक
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस OTT 3’ के पहले नॉमिनेशन टास्क में नीरज गोयत एवं शिवानी कुमारी को घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया था. इस प्रक्रिया के 2 दिन पश्चात् ‘बिग बॉस’ ने सभी घर वालों से पूछा कि वो नीरज एवं शिवानी में से किसे घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं? बिग बॉस के घर में उपस्थित 14 प्रतियोगियों में से 9 प्रतियोगियों ने शिवानी के खिलाफ वोट करते हुए ये बताया कि उत्तर प्रदेश से शो में आईं ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बिग बॉस के घर में रहने के लायक नहीं हैं. प्रतियोगियों का फैसला सुनने के पश्चात् बिग बॉस ने कहा कि उन्होंने प्रतियोगियों का फैसला तो सुना. लेकिन वो प्रतियोगियों का नहीं बल्कि जनता का फैसला मानेंगे तथा जनता ने शिवानी कुमारी को बचाते हुए नीरज गोयत को घर से बाहर कर दिया है.

नीरज को घर से बाहर जाते हुए देख, शिवानी फूट-फूटकर रोने लगीं. एक ओर उन्हें उनके ‘नीरज भैया’ के शो से बाहर होने के दुख था तथा दूसरी ओर वो इस बात से भी नाराज थीं कि घर के 9 प्रतियोगी उन्हें घर से बाहर निकालना चाहते हैं. शिवानी को इस प्रकार से दुखी देख अभिनेता रणवीर शौरी उनकी मिमिक्री करते हुए, उनका मनोरंजन करने का प्रयास करने लगे. मगर शिवानी उन पर ही गुस्सा करने लगीं. उन्होंने रणवीर से कहा कि वो उनके दर्शकों का मजाक उड़ा रहे हैं. शिवानी के लगाए हुए इल्जाम सुनने के पश्चात् रणवीर को भी गुस्सा आया.

रणवीर ने शिवानी कुमारी पर पलटवार करते हुए कहा कि तुम्हारे ये आंसू नीरज के लिए नहीं, बल्कि तुम्हारे स्वयं के लिए हैं. तुम इसलिए रो रही हो, क्योंकि प्रतियोगियों ने तुम्हें घर से बाहर करने के लिए वोट किया था. और रही बात मिमिक्री की, तो वो तुम भी करती हो और हम भी करते हैं. मगर यदि तुम्हें मजाक समझ में नहीं आता, तो आगे से तुम मेरी मिमिक्री मत करो, और मैं तुम्हारी मिमिक्री नहीं करूंगा. हालांकि जब शिवानी कुमारी एवं रणवीर शौरी का गुस्सा शांत हुआ, तब दोनों ने आपस में बात करते हुए सुलह कर ली.

मुस्ल‍िम होने के कारण नवाजुद्दीन ने इंडस्ट्री में झेला भेदभाव, खुद बताया सच

आयुष्मान खुराना की फिल्म में हुई इस मशहूर साउथ एक्ट्रेस की एंट्री

Kalki 2898 AD का दिखा क्रेज, फैंस ने दूध से नहलाए पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -