बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को शिवानी कुमारी ने बुलाया अपने घर, बोले- 'जब आप आओगे तो बढ़िया कमरा देंगे'

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को शिवानी कुमारी ने बुलाया अपने घर, बोले- 'जब आप आओगे तो बढ़िया कमरा देंगे'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रतियोगी शिवानी कुमारी अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अभिनेता रणवीर शौरी को अपने गांव और घर बुलाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में, शिवानी रणवीर के साथ बैठी होती हैं और उनके हाथ की मालिश करते हुए बोलती हैं कि जब भी रणवीर को सेवा या पानी की ज़रूरत हो, वह उनके घर आ सकते हैं। रणवीर मजाक करते हुए बोलते हैं कि शिवानी उन्हें भैंस चराने के लिए भेज दें, मगर शिवानी ने वादा किया कि वह उन्हें 1-1 लीटर दूध पिलाएंगी।

आगे शिवानी ने कहा कि वह रणवीर को शानदार खाना भी देंगी, जिसमें घी में चुपड़ी रोटी, अंडा, सेब और संतरा शामिल होंगे। रणवीर ने शिवानी की बातों पर हंसते हुए जवाब दिया कि वह शो से बाहर आकर सीधा शिवानी के घर जाएंगे। इस बातचीत को सुनकर शो में मौजूद विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और सना मकबूल ने खूब हंसी मजाक की। शिवानी के मस्ती भरे अंदाज को दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे हैं, और कुछ का कहना है कि अगर शिवानी शो से बाहर हो जाती हैं, तो शो का मजा कम हो जाएगा।

हालांकि, ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि शिवानी कुमारी इस सप्ताह शो से बाहर हो सकती हैं। लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं, और कम वोट्स मिलने की वजह से शिवानी के बाहर होने की संभावना जताई जा रही है।

बिग बॉस ओटीटी-3 के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ पर मचेगा धमाल, होंगे 4 बड़े धमाके

किसके लिए ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी छोड़ेंगे लवकेश? खुद कही ये बड़ी बात

फिर विवादों में घिरे एल्विश यादव, अब इस मामले दर्ज हुई शिकायत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -