कालिख कांड में गिरफ्तार शिवसैनिकों को मिली जमानत

कालिख कांड में गिरफ्तार शिवसैनिकों को मिली जमानत
Share:

मुंबई : पूर्व भाजपा नेता सुधींद्र कुलकर्णी के ऊपर स्याही पोतने के मामले में गिरफ्तार किए गए शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को आज सुबह जमानत पर छोड़ दिया गया. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर शक के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया था. बता दें कि सुधींद्र कुलकर्णी की बेटी तपस सुधींद्र कुलकर्णी ने इस मामले में पुलिस में केस दर्ज कराया था इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हमला करने का केस दर्ज कर 6 श‍िवसैनिकों को गिरफ्तार किया था. उनके नाम गजानन पाटिल, दिनेश प्रसाद, अशोक वाघमारे, प्रकाश हस्बे, समाधान जगधव और वेंकटेश नायर हैं.

वहीं CM फड़नवीस ने पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद कसूरी की किताब के विमोचन को लेकर मचे बवाल की निंदा की है. उन्होंने कहा कि शि‍वसेना ने जिस तरह विरोध किया, उससे राज्य की छवि खराब हुई है. उन्होने कहा कि 'हम भले ही किसी के विचारों से सहमत नहीं हों, लेकिन जब कोई विदेशी मेहमान या राजनयिक सही वीजा के तहत किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने यहाँ आता है तो उसकी सुरक्षा हमारा कर्तव्य होती है.' फड़नवीस ने कहा कि शि‍वसेना के पास अपनी बात रखने और विरोध जताने के दूसरे बेहतर तरीके भी हो सकते थे.

गौरतलब है कि इस पुस्तक को लेकर हाल ही में जमकर विवाद हो रहा था. महमूद कसूरी की पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम के आयोजन को लेकर भाजपा के पूर्व नेता सुधींद्र कुलकर्णी को शिवसेना के विरोध का सामना करना पड़ा है. शिवसैनिकों ने इस तरह का आयोजन न करने को लेकर उनसे अपील की थी मगर उनके न मानने पर शिवसैनिकों ने उनके चेहरे पर कालिख पोत दी थी. इस मामले में अब सुधींद्र कुलकर्णी ने कहा कि शिवसेना के नेताओं द्वारा स्याही फैंक देने के बाद भी यह कार्यक्रम होगा और अपने तय समय पर ही पुस्तक का विमोचन होगा.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -