MP से सामने आई हैरतंअगेज घटना, घर में फंदे से लटका मिला पूरा परिवार
MP से सामने आई हैरतंअगेज घटना, घर में फंदे से लटका मिला पूरा परिवार
Share:

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है यहाँ एक घर में पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फंदे से लटकते पाए गए हैं। यह हत्या या फिर आत्महत्या यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने सभी पांचों मृतक लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। घटना की खबर के पश्चात् पुलिस के आला अफसर समेत FSL की टीम मौके पर पहुंचे हैं। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाना क्षेत्र के राऊड़ी गांव के एक घर के अंदर सोमवार को पति-पत्नी एवं 3 बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। मृतक लोगों की पहचान राकेश उसकी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के तौर पर हुई है। मृतक लोगों के रिश्तेदारों ने इनकी हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस हर एंगल से इस घटना की तहकीकात कर रही है।

वारदात की खबर पाकर एसपी राजेश व्यास भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस परिजन के बयान ले रही है। गांव के लोगों का कहना है कि परिवार के मुखिया या किसी सदस्य ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया था। राकेश के काका प्रातः घर पहुंचे तो इस घटना की खबर लगी। फिर पुलिस को खबर दी गई। वही पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जाँच की जा रही है। 

संसद के बाहर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन, नेताओं पर ED-CBI की कार्रवाई का विरोध

LPG सिलिंडर की कीमत में हुई 30 रुपए की भारी कटौती

होटल में फंसी वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया, खिलाड़ियों ने कागज़ की प्लेटों में खाया खाना, बारबाडोस में हाई अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -