MP में हुए ब्लाइंड मर्डर केस को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमी ही निकला हत्यारा

MP में हुए ब्लाइंड मर्डर केस को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमी ही निकला हत्यारा
Share:

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई थी जिसमे पुलिस ने ब्लेड से गला काट कर लड़की के क़त्ल का खुलासा कर दिया है. यह वारदात किसी और ने नहीं, बल्कि उसी लड़की के सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया था. इस ब्लाइंड मर्डर केस की कड़ियां जोड़ते हुए पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस की पूछताछ में अपराधी ने वारदात को कबूल किया है. कहा कि वह प्रेमिका को अपनी जान से भी अधिक मानता था, किन्तु वह किसी अन्य युवक से बात करती थी.

यहां तक कि उसने भाग कर शादी करने से भी मना कर दिया था. इसी गुस्से में उसने ब्लेड मारकर प्रेमिका का क़त्ल कर दिया है. यह वारदात 27 जून की रात शेरपार क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि वारदात की रात पोंडी उकवा में रहने वाले शिव शंकर उइके की बेटी संध्या उइके (18) खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रही थी. इस के चलते वह मोबाइल पर किसी से बात भी कर रही थी. इसी के चलते चुपके से आए अपराधी ने एक झटके में ब्लेड से उसके गले पर वार कर दिया. इससे संध्या के गर्दन की नशें कट गई तथा  वह जमीन पर गिर कर तड़पने लगी. उसके गले से फब्बारे की भांति खून निकलने लगा. फिर अपराधी मौके से फरार हो गया. खबर मिलने पर परिजनों ने उसे तत्काल चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस के अनुसार संध्या अपने घर में अपनी मां और भाई के साथ रहती थीं. उसके पिता शिवशंकर उइके अपनी दूसरी पत्नी के साथ शेरपार हर्राभाट में रहते हैं. हालांकि वह पोंडी आते जाते रहते थे. संध्या बालाघाट के कालेज में बीएससी की पढ़ाई कर रही थी. बैहर पुलिस ने बताया, चूंकि अपराधी को किसी ने मौके पर देखा नहीं था, इसलिए संध्या के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए 2 जुलाई को इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलास किया है. पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बैहर के एल बंजारे, अनुविभागीयअफसर बैहर ने घटना की कड़ियों को जोड़ते हुए आरोपी अभय मर्सकोले को हिरासत में लिया. इस के चलते अपराधी ने पहले तो पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, किन्तु बाद में वह टूट गया एवं वारदात को कबूल कर लिया.

हाथरस-एटा के अस्पताल में रात भर पोस्टमार्टम, 'सूरजपाल' की खोज में जुटी पुलिस

'गुप्तांग में लगाया करंट फिर पेट्रोल लगाया और...', MP में युवक के साथ पार हुई दरिंदगी की हदें

कांग्रेस नेताओं ने किसान की जमीन पर कर लिया कब्जा, अन्नदाता ने कीटनाशक खाकर दी जान, तेलंगाना की घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -