सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया नयनतारा और विग्नेश की शादी को लेकर चौकाने वाला सच

सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया नयनतारा और विग्नेश की शादी को लेकर चौकाने वाला सच
Share:

तमिल सिनेमा जगत के स्टार कपल अभिनेत्री नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन निरंतर चर्चाओं में बने रहते है। दरअसल, हाल में तमिल सेलेब्रिटी कपल ने शादी के चार माह के उपरांत माता पिता बनने की घोषणा की है। इस बात से लोगों को झटका लगा और नयनतारा के मां बनने पर प्रश्न भी उठे। तब बात सामने आई कि दोनों ने बच्चों के जन्म के लिए सरोगेसी की सहायता ली। फिर इनके सरोगेसी से पेरेंट बनने का मुद्दा और भी ज्यादा गरम हो चूका है। लेकिन अब इस जोड़ी ने जो दस्तावेज सरकार को सौंपे हैं, उनसे चौंकाने वाली खबर सुनने के लिए मिली है। 

छह साल पहले हो चुकी शादी: कपल ने सरोगेसी को लेकर पहले भले ही कुछ ना कहा हो, लेकिन केस गर्माने के उपरांत तमिलनाडु सरकार ने नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन के जुड़वा बच्चों के जन्म के उपरांत जांच के आदेश दिए थे। जिसमें यह पता लगाया गया कि इस महीने की शुरुआत में पैदा हुए 2 बच्चों के माता-पिता बनने के लिए सरोगेसी कानूनों का उल्लंघन भी किया है नहीं। इसकी जांच के बीच मीडिया की खबरों में दावा किया गया कि दंपति ने छह वर्ष पूर्व विवाह  कर किया था। 

तमिलनाडु सरकार को सौंपा हलफनामा: रिपोर्टों में दावा किया गया है कि तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग को सौंपे गए हलफनामे में दंपति  ने बोला है कि बच्चों को जन्म देने वाली सरोगेट मां नयनतारा की रिश्तेदार थी। कहा जा रहा है कि दंपति ने यह भी कहा था कि उन्होंने छह साल पहले अपनी शादी का पंजीकरण भी करवाया है।

घर पहुंचते ही रश्मिका ने इस शख्स पर लुटाया प्यार, तस्वीर देख ऐसा हुआ विजय का हाल

100 करोड़ पार कर गई साउथ की ये नई फिल्म

बहुत ही कम उम्र में कीर्ति सुरेश ने बना ली थी अपनी पहचान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -