दिल्ली मेट्रो से फिर सामने आया चौंकाने वाला वीडियो, देखकर भड़के लोग

दिल्ली मेट्रो से फिर सामने आया चौंकाने वाला वीडियो, देखकर भड़के लोग
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में DMRC की निरंतर चेतावनी के बावजूद नाच-गाना, लड़ाई-झगड़ा और बवाल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कुछ लोग मेट्रो में अश्लील हरकतें करते तथा रील्स बनाने के लिए अजीबो-गरीब हरकतें करते नजर आ रहे हैं। अक्सर सीट को लेकर भी झगड़े होते हैं। ताजा मामला मेट्रो के अंदर रील के लिए डांस का है।

इंस्टाग्राम पर @delhi.connection नामक पेज पर एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें एक लड़की भीड़-भरी मेट्रो में नाच रही है। वह पिंक कलर की स्लिट स्कर्ट तथा ब्लैक टॉप पहने हुए भोजपुरी गाने 'सज के संवर के जब आवेलू...' पर जोरदार डांस कर रही है। आसपास के लोग उसे देखकर हैरान हैं, मगर वह बेधड़क नाचती जा रही है। इस वीडियो पर लोगों ने कई सारे कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- "गजब चल रहा है, मेट्रो के फर्श पर बैठना गलत है और ये सब नहीं?" एक अन्य ने लिखा- "मेट्रो में लोगों ने हद कर रखी है। इन पर कार्रवाई होनी चाहिए।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी आपत्ति जताई है

बता दें कि पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं। कुछ दिन पहले वायरल हुए एक वीडियो में एक महिला स्कर्ट तथा क्रॉप टॉप पहने मेट्रो ट्रेन के अंदर दौड़-दौड़कर डांस करती दिखाई दी थी। यह डांस अश्लील था और यह साफ था कि महिला रील के लिए स्वयं यह वीडियो बनवा रही थी। वीडियो को NCMIndia Council For Men Affairs की ट्विटर आईडी @NCMIndiaa द्वारा साझा किया गया था, जिसमें महिला भोजपुरी गाने पर डांस कर रही थी।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -