मशहूर अदाकारा के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, बिगड़े हालात

मशहूर अदाकारा के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, बिगड़े हालात
Share:

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के स्टेज पर परफॉर्म करते वक़्त बड़ा हंगामा हुआ। जब अक्षरा ने ठुमके लगाना शुरू किया, तब कुछ अराजक तत्वों ने स्टेज पर जूते-चप्पल फेंक दिए। इससे अक्षरा नाराज हो गईं तथा कार्यक्रम रोकने का निर्णय लिया। इस घटना के बाद माहौल इतना खराब हो गया कि अक्षरा को कार्यक्रम छोड़कर जाना पड़ा। पुलिस को स्थिति नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। यह घटना रविवार रात को आयोजित आजमगढ़ महोत्सव के अंतिम दिन हुई।

पुलिस ने बताया, अक्षरा को इस महोत्सव में आमंत्रित किया गया था, तथा वे वक़्त पर वहां पहुंच गईं। मगर जैसे ही उन्होंने परफॉर्मेंस शुरू की, हंगामा शुरू हो गया। आरोप है कि पहले कुछ उपद्रवियों ने उनकी हूटिंग की तथा इसके बाद चप्पल-जूते फेंके। इसकी वजह से अक्षरा ने परफॉर्मेंस रोक दी, जिससे वहां उपस्थित लोग आक्रोशित हो गए। हंगामा बढ़ते ही लोग स्टेज पर चढ़ने का प्रयास करने लगे, जिससे अक्षरा को अपना कार्यक्रम छोड़कर जाना पड़ा।

हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया, मगर इसके चलते कई पुलिसकर्मी भी उपद्रवियों के जूते-चप्पलों का शिकार बने। यह पहली बार नहीं है जब अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगामा हुआ है; इससे पहले जौनपुर में भी उनके कार्यक्रम के चलते मारपीट एवं तोड़फोड़ की घटना हुई थी, जिसमें लोगों ने कुर्सियां उठाकर मंच पर फेंकी थीं। आजमगढ़ में भी यही स्थिति देखने को मिली।

कर्नाटक-हिमाचल का रिकॉर्ड बिगाड़ेगा कांग्रेस का गेम! अधूरे वादों पर भरोसा करेगा हरियाणा ?

अमरावती में बड़ा सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस

'अगर मोबाइल में मिला चाइल्ड पोर्न..', सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -