इलेक्ट्रॉनिक दुकान में घुसकर मारी गोली, आरोपी ने किया सरेंडर

इलेक्ट्रॉनिक दुकान में घुसकर मारी गोली, आरोपी ने किया सरेंडर
Share:

इंदौर/ब्यूरो। महू के गोकुल गंज में दिनदहाड़े टीवी नहीं सुधारने की बात को लेकर रिटायर्ड फौजी ने टीवी के दुकानदार को गोली मार दी। घटना कुछ देर पहले की ही बताई जा रही है। रिटायर्ड फौजी ने एक बार में चार फायर किए, जिसमें दो फायर नीलू अग्रवाल (टीवी दुकानदार) को जा लगे।

गोली मारते ही रिटायर्ड फौजी ने एडिशनल एसपी कार्यालय पहुंच कर खुद को सरेंडर कर दिया। एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि 2 महीने से आरोपी जेबी सिंह परिहार टीवी सुधारने वाले व्यक्ति नीलू अग्रवाल के यहां चक्कर लगा रहा था लेकिन 2 महीनों से नीलू आरोपी जेबी सिंह परिहार को टीवी नहीं दे रहा था।

वहीं घटना के थोड़ी देर पहले टीवी दुकानदार और आरोपी की फोन पर बहस भी हुई इस दौरान गुस्से में आकर रिटायर्ड फौजी ने दुकानदार नीलू अग्रवाल को गोली मार दी। आरोपी परिहार ने टीवी व्यापारी को गोली मारने के बाद अपनी एक्टिवा चला कर कोतवाली चौक पर स्थित एडिशनल एसपी कार्यालय पहुंचा। यहां मौजूद पुलिस कर्मियों से कहा कि मैं गोली मार कर आया हूं और अपने आप को सरेंडर कर रहा हूं। आरोपी फौज से रिटायरमेंट के बाद 2 महीने तक पुलिस विभाग में भी जवान के तौर पर नौकरी कर चुका है। साथ ही आरोपी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से टीवी दुकानदार को गोली मारी है।

राधिका का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर लगा रहा है आग

बाढ़ की मार झेल रहे पाकिस्तानियों का सहारा बना मंदिर, कई मुस्लिम परिवारों को दे रहा 'पनाह'

नहीं रहे शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, 'क्रांतिकारी साधु' के नाम से थे मशहूर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -