'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या...', सलमान खान के पिता को सरेआम महिला ने दी धमकी

'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या...', सलमान खान के पिता को सरेआम महिला ने दी धमकी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के परिवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने फिर से धमकाने का प्रयास किया है। सलमान खान के पिता सलीम खान को एक बार फिर धमकी मिली है। 18 सितंबर की सुबह, सलीम खान रोज़ की तरह मॉर्निंग वॉक पर थे। जब वे बेंच पर बैठे थे, एक स्कूटी पर एक आदमी गैलेक्सी की ओर से बैंडस्टैंड की ओर जा रहा था, तथा उसके पीछे एक बुर्का पहने महिला बैठी थी। स्कूटी ने यू-टर्न लिया और सलीम खान के पास आकर पूछा, "क्या लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं?" स्कूटी का नंबर 7444 था और पुलिस उस स्कूटी वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है।

सलमान खान इस वक़्त शहर में नहीं हैं। पिछली रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के बीच देखा गया था। सलमान के शहर में न होने के दौरान उनके पिता को धमकी मिलना, उनके प्रशंसकों को परेशान कर रहा है। यह पहली बार नहीं है कि गैंगस्टर ने सलमान खान के परिवार को धमकी दी है। यह सिलसिला कई सालों से जारी है। सलमान खान को बिश्नोई गैंग से खतरा लंबे वक़्त से बना हुआ है। लॉरेंस बिश्नोई और भारत-कनाडा से वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कई बार सलमान खान को मारने की धमकी दी है। बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने कई बार मुंबई में सलमान पर हमले के लिए अपने शूटर भेजे थे। बिश्नोई का बेहद खास गैंगस्टर संपत नेहरा साल 2018 में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी करने आया था। हमले को अंजाम देने से पहले हरियाणा पुलिस ने नेहरा को गिरफ्तार कर लिया था, तथा उसने पूछताछ में सलमान खान पर हमले की पूरी योजना का खुलासा किया था।

सलमान खान को बिश्नोई गैंग से खतरा है, यह बात मुंबई पुलिस, दिल्ली पुलिस एवं अन्य जांच एजेंसियों को मालूम है। बिश्नोई गैंग से खतरे को देखते हुए सलमान को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा दी हुई है। एक्टर जहां भी जाते हैं, उनकी सुरक्षा हमेशा कड़ी रहती है। इस वर्ष जनवरी में, सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने का प्रयास किया था। ये दोनों तार तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। दोनों के पास फर्जी आधार कार्ड मिले थे। सलमान और उन्हें मिलने वाली धमकियों का अंत नहीं हो रहा है। 

बढ़ते वजन के कारण इनसिक्योर हुई कैटरीना कैफ, खुद कह डाली ये बड़ी बात

इस एक्टर ने बिना फीस लिए 'सिंघम 3' में किया कैमियो!

एक्टर ने तोड़ी सगाई, अधूरा रह गया इस एक्ट्रेस का प्यार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -