स्त्री 2 हिट होते ही श्रद्धा कपूर ने छोड़ा अपना घर, अब यहाँ हुई शिफ्ट

स्त्री 2 हिट होते ही श्रद्धा कपूर ने छोड़ा अपना घर, अब यहाँ हुई शिफ्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी एवं राजकुमार राव की हालिया फिल्म "स्त्री 2" की सफलता का आनंद ले रही हैं। पेशेवर जीवन में जबरदस्त सफलता के बाद, श्रद्धा ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में भी एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एक नया घर खरीदा है, और यह घर अक्षय कुमार के पड़ोस में है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर ने ऋतिक रोशन के सी-फेसिंग अपार्टमेंट को किराए पर ले लिया है। पहले ऐसी खबरें थीं कि यह अपार्टमेंट वरुण धवन एवं नताशा दलाल ले सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब यह अपार्टमेंट श्रद्धा के नाम पर है। इस नई पड़ोसी कनेक्शन में दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार "स्त्री 2" में एक कैमियो भूमिका में हैं, तथा अब वे और श्रद्धा पड़ोसी भी बन जाएंगे। प्रशंसक इस खबर से उत्साहित हैं तथा श्रद्धा को बधाई दे रहे हैं। हालांकि, श्रद्धा ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।

फिल्म "स्त्री 2" के बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन के चलते, 12वें दिन फिल्म ने 17 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने अब तक कुल 401.55 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 589 करोड़ रुपये के पार चला गया है। "स्त्री" एवं "स्त्री 2" की सफलता के बाद, फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने पुष्टि की है कि "स्त्री 3" भी आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे भाग में श्रद्धा कपूर के किरदार पर अधिक ध्यान दिया जाएगा।

बॉलीवुड का ये एक्टर बनेगा 'रेस 4' में विलेन! 10 गुना ज्यादा भयानक होगा किरदार

कंगना रनौत को मिला था प्रियंका चोपड़ा का ये रोल, इस कारण छोड़ी फिल्म

शाहरुख खान ने सुनाया स्ट्रगल के दिनों का किस्सा, इस एक्टर का किया जिक्र

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -