बॉक्सऑफिस पर अब भी जारी श्रद्धा की स्त्री का कमाल, जानिए आज की कमाई

बॉक्सऑफिस पर अब भी जारी श्रद्धा की स्त्री का कमाल, जानिए आज की कमाई
Share:

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ रिलीज होने  के उपरांत से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. इस मूवी ने इतना अधिक कलेक्शन कर लिया है कि हर कोई दंग रह गया.  अच्छी बात तो ये है कि ‘स्त्री 2’ को रिलीज हुए एक महीना होने वाला है लेकिन दर्शकों के सिर पर इसका बुखार और भी तेजी से चढ़ता जा रहा है. ऐसे में फिल्म की छप्परफाड़ कमाई हो रही है और ये हर दिन तमाम फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ती हुई दिखाई दे रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 26वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

स्त्री 2’  ने रिलीज के 26वें दिन कितनी कमाई की है?: खबरों का कहना है कि ‘स्त्री 2’ ने वो कमाल कर दिखाया है जो बड़े स्टार कास्ट की बड़े बजट वाली मूवीज भी नहीं कर सकी. ये फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी मूवी तो काफी पहले ही बन गई थी वहीं अब ये फिल्म सबसे अधिक कमाई करने तीसरी हिंदी मूवी बन चुकी है. ‘स्त्री 2’ रिलीज के चौथे सप्ताह में है और अब भी इसकी पकड़ बॉक्स ऑफिस पर ढीली नहीं पड़ीं. दरअसल अपनी दमदार कहानी और स्टार कास्ट की जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ ही शानदार निर्देशन की बदौलत ये मूवीज बॉक्स ऑफिस पर एकछत्र राज कर रही है और हर दिन करोड़ों में कमाई भी करती हुई दिखाई दे रही है.

फिल्म के कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो तरण आदर्श द्वारा शेयर किए दए आंकड़ों के अनुसार मूवी ने पहले हफ्ते में 307.80 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे हफ्ते में मूवी का कलेक्शन 145.80 करोड़ रहा. वहीं तीसरे हफ्ते में मूवी ने 72.83 करोड़ का कलेक्शन किया और चौथे वीकेंड पर ‘स्त्री 2’ की कमाई 25.01 करोड़ रुपये रही. इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की 26 दिनों की कुल कमाई अब 551.44 करोड़ रुपये हो गई है. वहीं अब  फिल्म की रिलीज के चौथे मंडे के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

‘स्त्री 2’ ने तोड़ा 'एनिमल' के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड: इतना ही नहीं ‘स्त्री 2’ ने हद कर दी है. ये  मूवी हर दिन नए रिकॉर्ड अपने नाम करने में कामयाबी भी हासिल की है. रिलीज के 26वें दिन भी इस फिल्म ने बड़ा कारनामा कर डाला है. दरअसल चौथे मंडे को ‘स्त्री 2’ की कमाई में गिरावट तो देखी गई लेकिन इसने रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर एनिमल के इंडिया में लाइफटाइम कलेक्शन (553.87 करोड़) को तक पछाड़ दिया. इसी के साथ ‘स्त्री 2’ अब जवान (640.25 करोड़) के  बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

‘स्त्री 2’ स्टार कास्ट: ‘स्त्री 2’ वर्ष 2018 में आई ‘स्त्री’ की सीक्वल है. इस हॉरर कॉमेडी का निर्देशन अमर कौशिक के द्वारा किया गया है और ये दिनेश विजान के सुपरनैचुरल यूनिवर्स की 5वीं इंस्टॉलमेंट है. मूवी में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने लीड रोल निभाया है. वहीं पकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने भी अहम किरदार अदा किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन का धांसू कैमियो है. 

सलमान खान से गिप्पी ग्रेवाल ने कह दी ऐसी बात, फिर दिलजीत ने ऐसे संभाला

'राहुल गांधी के नाटक से सावधान रहें..', आखिर क्यों भड़कीं बसपा सुप्रीमो मायावती ?

सपा विधायक जाहिद बेग के घर में लटकी मिली नाबालिग लड़की की लाश, जांच शुरू

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -