ट्रोलर्स का शिकार हुई श्रद्धा की फेक देशभक्ति
ट्रोलर्स का शिकार हुई श्रद्धा की फेक देशभक्ति
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की, जिसके बाद उन्हें ट्रोल होने से कोई नहीं बचा सका. देखते ही देखते ट्विटर पर ट्रोलर्स एक्टिव हो गए और श्रद्धा कपूर को देशभक्ति, भारतीय जवानों की इज्जत करने जैसी कई नसीहत तक दे डाली.

श्रद्धा ने जवानो की फोटो शेयर करते हुए लिखा की, "भारत के जवान बर्फ में जमते हैं ताकि हम वार्म रहे. जवान हमारी रक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित रह सकें. जवान हमारी सुरक्षा में लगे हैं लेकिन हम उनको धन्यवाद भी नहीं बोल पाते."

ये फोटो पोस्ट कर श्रद्धा सेना के जवानों के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहीं थी. लेकिन अनजाने में उनके द्वारा पोस्ट की फोटो फेक निकली. जिन सोल्जर्स को श्रद्धा ने भारतीय सेना का बताया था, दरअसल वो फोटो रशियन आर्मी का निकला.

जिसके बाद तो जैसे श्रद्धा की शामत आ गई. एक यूजर ने कहा, "ये फेक फोटो है. हमें हमारी सेना पर शुरू से गर्व है. ऐसी फर्जी फोटो पोस्ट कर देशभक्ति जताने की जरूरत नहीं." किसी ने कहा कि, "हम भी अपनी सेना से प्यार करते हैं लेकिन नकली फोटो अपलोड करने से देशभक्ति ज्यादा नहीं हो जाती."

इस फोटो पर कमेंट करते हुए ट्विटर के किसी यूजर ने उन्हें देशभक्ति की उल्टी करने वाला बताया तो किसी ने 'ज्ञान का हैजा' न फैलाने की सीख दे डाली. साल 2013 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'आशिकी 2' देने वाली श्रद्धा ने अपनी दमदार एक्टिंग से न केवल निर्देशक का भरोसा बल्कि जनता का दिल भी जीता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Femina मैगज़ीन के कवर पेज पर छायी श्रद्धा कपूर

अब लोगों को डराने आएंगे ये 'न्यूटन' और उनकी नयी हीरोइन

मेरा पहले से ही संगीत में करियर है- श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -