लाल मिडी ड्रेस में डिनर करने गईं श्रद्धा कपूर, कीमत उड़ा देगी होश

लाल मिडी ड्रेस में डिनर करने गईं श्रद्धा कपूर, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है, और यह फिल्म दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो गई है। आंकड़ों के अनुसार, 'स्त्री 2' अब तक की 11वीं सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। इस सफलता को श्रद्धा ने अपने दोस्तों के साथ बड़े उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया। फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ एक डिनर पार्टी आयोजित की। इस खास अवसर पर श्रद्धा ने बेहद आकर्षक लाल रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसे देखकर सभी उनकी तारीफ कर रहे थे। श्रद्धा ने इस डिनर पार्टी की कुछ शानदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए, जानते हैं उनकी ड्रेस और लुक के बारे में विस्तार से।

श्रद्धा का ग्लैमरस लुक
'स्त्री 2' फिल्म की थीम और सफलता को ध्यान में रखते हुए श्रद्धा ने इस खास मौके के लिए लाल रंग की ड्रेस का चयन किया। यह रंग उनकी फिल्म 'स्त्री 2' से भी मेल खाता था, और इससे उनके लुक में एक खास चमक आ गई थी। उनके साथ उनकी फ्रेंड्स ने भी लाल रंग की ही ड्रेस पहनी थी, जिससे उनका पूरा ग्रुप बहुत ही आकर्षक और स्टाइलिश दिख रहा था। श्रद्धा ने अपने लुक के लिए एक स्टाइलिश लाल मिडी ड्रेस चुनी, जिसमें राउंड नेक और स्लीवलेस डिजाइन था। यह ड्रेस न केवल मॉडर्न थी, बल्कि उनके व्यक्तित्व को भी पूरी तरह से निखार रही थी।

ड्रेस की खासियत
श्रद्धा की इस खूबसूरत लाल मिडी ड्रेस में कई आकर्षक डिजाइन डिटेल्स थे। ड्रेस के पीछे की तरफ एक ज़िप फास्टनिंग थी, जिससे ड्रेस को पहनना और उतारना आसान हो गया था। इसके साथ ही ड्रेस के फ्रंट पर प्लीट्स और एक फ्रंट नॉट था, जो इसे और भी स्टाइलिश बना रहा था। साइड में ट्रेंडी कट-आउट डिटेल्स थे, जो उनके लुक को और अधिक आकर्षक बना रहे थे। इसके अलावा, ड्रेस की हेमलाइन पर साइड स्लिट थी, जिसने ड्रेस में एक्स्ट्रा ग्लैमर जोड़ दिया था। यह ड्रेस न सिर्फ फॉर्मल डिनर के लिए परफेक्ट थी, बल्कि इसमें एक ट्रेंडी और युवा लुक भी था।

एक्सेसरीज़ और फुटवियर
श्रद्धा ने अपने लुक को और भी निखारने के लिए एक्सेसरीज़ का बहुत ही समझदारी से इस्तेमाल किया। उन्होंने पर्ल स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने थे, जो उनके लुक में एक एलिगेंस और क्लास लेकर आए। इसके साथ ही, उन्होंने अपने हाथों में गोल्डन स्टैक्ड ब्रेसलेट्स पहने थे, जो उनके पूरे आउटफिट के साथ परफेक्ट मैच कर रहे थे। श्रद्धा ने अपने लुक को स्लीक ब्लैक स्टिलेटो हील्स के साथ पूरा किया, जो उनके ग्लैमरस अंदाज को और भी निखार रहे थे।

मेकअप और हेयरस्टाइल
श्रद्धा के मेकअप लुक की बात करें तो उन्होंने बहुत ही सॉफ्ट और नेचुरल मेकअप किया था, जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा था। उनके मेकअप में न्यूड आईशैडो का इस्तेमाल किया गया था, जिससे उनकी आंखें बहुत ही सुंदर और आकर्षक दिख रही थीं। उन्होंने विंग्ड आईलाइनर लगाया था, जिससे उनकी आंखों को एक डेफिनिशन मिल रही थी। उनके डिफाइन्ड ब्रो, ब्लश्ड चीक्स, ल्यूमिनस हाइलाइटर और ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक शेड ने उनके पूरे लुक को कम्प्लीट किया। उनके बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया गया था, जिससे उनका लुक और भी स्टाइलिश और मॉडर्न दिख रहा था।

श्रद्धा की ड्रेस की कीमत
अगर आपको श्रद्धा का यह खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पसंद आया हो और आप इसकी कीमत के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि श्रद्धा की यह ड्रेस ज़ारा ब्रांड की थी। इस स्टाइलिश ड्रेस की कीमत $79.95 है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 6680 रुपये होती है। इस कीमत में आपको एक ऐसा ग्लैमरस और ट्रेंडी लुक मिल सकता है, जैसा श्रद्धा ने इस खास मौके पर अपनाया था।

वार 2 से लीक हुआ ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का जरूरी सीन, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट में मशहूर सिंगर पर फेंका जूता, वायरल हुआ VIDEO

इस अदाकारा की फिल्म पर पैसा लगा रहे है शाहरुख खान, सामने आई अपडेट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -