श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम

श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम
Share:

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म को रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं, लेकिन इसका जादू अभी भी सिनेमाघरों में कायम है। 'स्त्री 2' सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब कमाई कर रही है। अब यह फिल्म वर्ल्डवाइड 700 करोड़ क्लब का हिस्सा भी बन गई है।

फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म के 19 दिनों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी सामने आ गई है। सैकनिल्क के अनुसार, 'स्त्री 2' ने 19 दिनों में कुल 703.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस आंकड़े के साथ, 'स्त्री 2' इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म भी हो गई है।

साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' ने 703.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है। पहले स्थान पर अब भी प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' है, जिसने इस साल दुनिया भर में 1042.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

रजनीकांत की '2.0' को चुनौती

'स्त्री 2' ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में कई सुपरहिट फिल्मों को पछाड़ दिया है, जिनमें 'गदर 2', 'बाहुबली', 'केजीएफ चैप्टर-2', 'सुल्तान', और 'सालार' शामिल हैं। अब फिल्म का अगला लक्ष्य रजनीकांत की फिल्म '2.0' है, जिसने वर्ल्डवाइड 744.78 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म

'स्त्री 2' अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म है और यह 2018 की हिट फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है। इस सीक्वल का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था और अब यह फिल्म पर्दे पर रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और इसे दर्शकों से भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और आने वाले दिनों में और भी सफलता की उम्मीद की जा रही है।

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

यूनियन बैंक में निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -