श्रद्धा की फिल्म स्त्री ने तोड़ा शाहरुख़ की फिल्म का रिकॉर्ड

श्रद्धा की फिल्म स्त्री ने तोड़ा शाहरुख़ की फिल्म का रिकॉर्ड
Share:

फिल्म “स्त्री 2” ने बॉक्स ऑफिस पर एक महीने से भी ज्यादा समय बिताने के बाद भी अपनी धाक जमाए रखी है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म ने सभी को अपनी शानदार कमाई से चौंका दिया है। अमर कौशिश द्वारा निर्देशित ‘स्त्री 2’ ने अपनी रिलीज के पांचवें हफ्ते में भी कमाल कर दिखाया है।

फिल्म की जबरदस्त कमाई: ‘स्त्री 2’ एक मध्यम बजट की फिल्म थी, जिसका कुल बजट 50-60 करोड़ रुपये था। हालांकि, इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी जबरदस्त कमाई से सभी को हैरान कर दिया। फिल्म ने हाल ही में 550 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। अब, दर्शकों और निर्माताओं की नजरें फिल्म को 600 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होते हुए देखने पर टिकी हैं।

पांचवे हफ्ते की कमाई: फिल्म की कमाई के आंकड़े बहुत ही प्रेरणादायक रहे हैं। तरण आदर्श, एक प्रसिद्ध बॉलीवुड क्रिटिक ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म की पांचवे हफ्ते की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं। शुक्रवार को ‘स्त्री 2’ ने 3.60 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार को 5.55 करोड़ रुपये और रविवार को 6.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि, सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट आई और 3.17 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

34वें दिन की कमाई: सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, पांचवे मंगलवार और फिल्म के 34वें दिन ‘स्त्री 2’ ने 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन अब 583.35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। मैडॉक फिल्म्स ने इस सफलता की खुशी अपने फैन्स के साथ साझा करते हुए कहा कि ‘स्त्री 2’ ने हिंदुस्तान की सबसे सर्वश्रेष्ठ नंबर 1 हिंदी फिल्म बनने का कीर्तिमान स्थापित किया है।

‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ा: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ‘जवान’ ने 584 करोड़ रुपये की कमाई करने में 5 हफ्ते का समय लिया था, लेकिन ‘स्त्री 2’ ने यह आंकड़ा महज 34 दिनों में पार कर दिया है। जबकि ‘जवान’ ने दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था, ‘स्त्री 2’ धीरे-धीरे नए रिकॉर्ड बना रही है।  अब ‘स्त्री 2’ की नजरें 600 करोड़ रुपये की कमाई के लक्ष्य पर हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस जारी रखते हुए नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है। ‘स्त्री 2’ ने ‘पठान’, ‘एनिमल’ और ‘गदर 2’ जैसे बड़े नामों को भी पीछे छोड़ दिया है।

फेसबुक लाइव आकर शख्स ने लड़की पर लगाए गंभीर आरोप, फिर उठा लिया ये कदम

'वन नेशन-वन इलेक्शन' के प्रस्ताव को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, जानिए इसका उद्देश्य

हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया गारंटी पत्र, किए ये ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -