श्रुति हासन ने शेयर किया अपने गाने का वीडियो

श्रुति हासन ने शेयर किया अपने गाने का वीडियो
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रुति हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है.  वह हमेशा ही अपनी  फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में  रही है,  जी हां इस समय लॉकडाउन का समय है तो उन्होंने अपने आप को संगीत में व्यस्त रखा  है.

आपकी जानकारी के  लिए हम बता दें कि श्रुति हासन अपने पिता कमल हासन की तरह बहुदलीय हैं.  और वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है , और  एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है. वहीँ हाल ही में  उनका नवीनतम वीडियो मणिरत्नम के 'नायक' के क्लासिक गीत "थेपंडी सीमायले 'का एक नया प्रस्तुतीकरण है, जिसमें उनके पिता अभिनीत हैं जिन्होंने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’ve always loved this song 

A post shared by @ shrutzhaasan on


'Thepandi Seemaayil' के दो संस्करण हैं, जिन्हें संगीतकार इस्नागियानी इलियाराजा ने गाया है और दूसरा कमल ने गाया है और दोनों ही दुनिया भर में लाखों लोगों के पसंदीदा हैं. श्रुति ने इसमें एक आधुनिक स्पर्श जोड़ा है लेकिन आत्मा को बनाए रखा है.फिल्म के मोर्चे पर, श्रुति की अगली रिलीज़ एस पी जननाथन द्वारा निर्देशित 'लबम' होगी, जिसमें विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में होंगे.

कमल हासन ने साधा सरकार पर निशाना

चिरंजीवी की अगली फिल्म आपको याद दिला देगी प्राकृतिक संसाधनों से जुड़ी बातें

इस नए अवतार में नजर आई अभिनेत्री पायल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -