श्वेता तिवारी ने पूर्व पतियों पर किया कटाक्ष , कहा- जिसने मुझे खोया आज वो...

श्वेता तिवारी ने पूर्व पतियों पर किया कटाक्ष , कहा- जिसने मुझे खोया आज वो...
Share:

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी का निजी जीवन उतार-चढ़ाव भरा रहा है, जिसमें दो असफल विवाह और कड़वे तलाक शामिल हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में श्वेता ने अपने पूर्व पतियों पर कटाक्ष करते हुए उनकी पिछली गलतियों और अपनी वर्तमान संतुष्टि की स्थिति का संकेत दिया।

गलाटा इंडिया से बात करते हुए श्वेता ने कहा, "मैं अब उन चीजों से प्रभावित नहीं होती जो मुझे दुख पहुंचाती थीं। जब आप पहली बार चोटिल होते हैं, तो आप चौंक जाते हैं और स्थिति को सुधारने की कोशिश करते हैं। लेकिन जब यह दोबारा होता है, तो आपको एहसास होता है कि दर्द बंद नहीं होगा और तीसरी बार तक, आप इसके प्रति सुन्न हो जाते हैं।"

श्वेता, जिनकी पहली शादी से एक बेटी पलक है, ने एक किस्सा साझा किया कि कैसे उनकी बेटी समझ जाती है कि वह कब परेशान है। "अगर मैं बात नहीं कर रही हूँ या प्रतिक्रिया नहीं दे रही हूँ, तो पलक समझ जाती है कि मैं किसी बात को लेकर परेशान हूँ। वह यह पता लगाने की कोशिश करती है कि क्या गड़बड़ है, और तब मुझे एहसास होता है कि मैं उन चीज़ों से उतना प्रभावित नहीं होती जितनी पहले हुआ करती थी।"

अपनी दमदार ऑन-स्क्रीन मौजूदगी के लिए मशहूर अभिनेत्री ने खुलासा किया कि अब उन्हें उन लोगों की हरकतों से कोई परेशानी नहीं होती जिन्होंने अतीत में उन्हें दुख पहुंचाया है। "अगर कोई मुझे दुख पहुंचाने या धोखा देने की कोशिश करता है, तो मैं कोई प्रतिक्रिया या शिकायत नहीं करती। मैं बस उनसे दूरी बना लेती हूं। दर्द देना उनका स्वभाव है और इससे प्रभावित न होना मेरा स्वभाव है।"

श्वेता की टिप्पणी उनके पूर्व पतियों पर लक्षित थी, जिनके साथ उनका अतीत में विवाद सार्वजनिक रूप से रहा है। "मुझे एहसास हुआ है कि जो लोग मुझे चोट पहुँचाने की कोशिश करते हैं, उन्हें हमेशा पछताना पड़ता है। वे मुझे दुखी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन मैंने आगे बढ़ना सीख लिया है। यह उनका नुकसान है, मेरा नहीं।"

अभिनेत्री, जो अतीत में अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बोलती रही हैं, साक्षात्कार के दौरान चिंतनशील मूड में दिखीं। "मैंने सीखा है कि जो लोग दूसरों को चोट पहुँचाने की कोशिश करते हैं, वे अक्सर खुद को चोट पहुँचाते हैं। मैंने अपने जीवन में इस पैटर्न को देखा है, और मुझे एहसास हुआ है कि ऐसे लोगों में भावनाओं का निवेश करना उचित नहीं है।"

श्वेता की टिप्पणियों पर उनके प्रशंसकों ने तालियाँ बजाईं, जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में उनकी स्पष्टवादिता और दृढ़ता की सराहना की। अभिनेत्री, जो अपने काम और व्यक्तिगत विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है, अपने आलोचकों को संदेश देती दिख रही थी - कि वह आगे बढ़ चुकी है और अब उनके कार्यों से प्रभावित नहीं होती है।

इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी बेटी पलक के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उसे एक मजबूत और स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में पाला है। "पलक मेरी सबसे बड़ी ताकत है। वह मुझे मुश्किल समय से गुजरते हुए देखकर बड़ी हुई है, और उसने मेरी तरह मजबूत और लचीला बनना सीखा है।"

श्वेता का संघर्षशील अभिनेत्री से लेकर सफल टीवी व्यक्तित्व तक का सफर उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। हालाँकि, उनकी हालिया टिप्पणियों से पता चलता है कि उन्हें शांति और संतुष्टि का एहसास हुआ है, और अब उन्हें उन लोगों की हरकतों से कोई परेशानी नहीं है जिन्होंने अतीत में उन्हें चोट पहुँचाई है।

WhatsApp लाया जबरदस्त फीचर, फायदा जानकर झूम उठेंगे यूजर्स

अच्छी सेहत के लिए आप भी करें ये काम

"SAIL में 249 तकनीकी प्रबंधन प्रशिक्षु रिक्तियों के लिए अभी करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -