सिद्धार्थ ने प्रतिक्रिया मिलने के बाद साइना नेहवाल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए माफी मांगी

सिद्धार्थ ने प्रतिक्रिया मिलने के बाद साइना नेहवाल के ट्वीट पर अपनी  प्रतिक्रिया के लिए माफी मांगी
Share:

मंगलवार, 11 जनवरी को साइना नेहवाल के ट्वीट के जवाब में अपनी सेक्सिस्ट टिप्पणी के लिए प्रतिक्रिया मिलने के बाद, अभिनेता सिद्धार्थ ने सार्वजनिक माफी जारी की। बैडमिंटन में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा खतरे की निंदा करने के लिए ट्विटर पर आई थी। नेहवाल के अनुसार, "कोई भी देश सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता है यदि उसके अपने प्रधान मंत्री की सुरक्षा खतरे में है। स्पष्ट रूप से संभव शब्दों में, मैं प्रधान मंत्री मोदी पर अराजकतावादियों के जघन्य हमले की निंदा करती  हूं।"

साउथ स्टार सिद्धार्थ ने साइना के जवाब में ट्वीट किया, ''दुनिया की सबसे सूक्ष्म मुर्गा चैंपियन,भारत के रखवालों के लिए भगवान का शुक्र है. रिहाना, तुम्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए.'' नेटिज़न्स और साइना नेहवाल इससे खुश नहीं थे। स्टार की कथित सेक्सिस्ट टिप्पणियों पर नाराजगी व्यक्त करने के लिए कई लोग ट्विटर पर आ गए। सिद्धार्थ ने अंततः कुछ दिनों बाद इंटरनेट पर अपने "असभ्य मजाक" के लिए अपना क्षमायाचना पत्र साझा किया।

अभिनेता ने कहा, “प्रिय साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं जो मैंने कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब में लिखा था। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। मैं जानता हूं कि मुझमें इससे कहीं अधिक कृपा है। जहाँ तक चुटकुला का सवाल है, अगर किसी चुटकले को समझाने की ज़रूरत है, तो शुरुआत में यह बहुत अच्छा मज़ाक नहीं था। एक मजाक के लिए क्षमा करें जो उतरा नहीं। हालाँकि, मुझे अपने शब्द नाटक पर जोर देना चाहिए और हास्य का कोई भी दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था, जिसके लिए सभी वर्गों के इतने सारे लोगों ने इसे जिम्मेदार ठहराया है। मैं एक कट्टर नारीवादी सहयोगी हूं और मैं विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था। मुझे आशा है कि हम इसे अपने पीछे रख सकते हैं और आप मेरे पत्र को स्वीकार करेंगे। आप हमेशा मेरे चैंपियन रहेंगे। ईमानदारी से, सिद्धार्थ। ”

 

इसके बाद साइना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने अभिनेता से सार्वजनिक रूप से माफी की मांग की है। खिलाड़ी के पिता ने एएनआई के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "ट्विटर पर फिल्म इंडस्ट्री के एक दिग्गज (अभिनेता सिद्धार्थ) ने साइना (नेहवाल) के बारे में कुछ अपमानजनक टिप्पणी की। मैं उनकी टिप्पणी से नाराज था। उसे माफी मांगनी चाहिए और खुले में बाहर आना चाहिए। हमारा घर अव्यवस्था की स्थिति में है । साइना भी असंतुष्ट हैं। यहां तक कि खुश्बू सुंदर और चिन्मयी श्रीपाडा जैसे मनोरंजन क्षेत्र के समकालीन भी पहले सिद्धार्थ की प्रतिक्रिया की आलोचना कर चुके हैं ।

पहले कहे अपशब्द फिर सिद्धार्थ ने मांगी सायना से माफ़ी

पवन कल्याण की पूर्व पत्नी रेणु देसाई, बेटा हुए कोविड पॉजिटिव

इस खास दिन रिलीज होगी प्रभु देवा-स्टारर 'थेल'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -