सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की स्टाइलिश विंबलडन आउटिंग, वायरल हुआ वीडियो

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की स्टाइलिश विंबलडन आउटिंग, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी हाल ही में लंदन में विंबलडन क्वार्टर फाइनल में शामिल हुए, जहाँ उन्होंने अपने स्टाइलिश और फॉर्मल लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इस जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जहाँ प्रशंसक उनके स्टाइलिश आउटफिट्स की खूब तारीफ कर रहे हैं।

कियारा ने पेस्टल ब्लू पैंटसूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट हील्स और मिनिमल मेकअप पहना था। उनके बाल खुले हुए थे, जो उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहे थे। वहीं, सिद्धार्थ ब्लू शर्ट, डार्क ग्रे पैंट और व्हाइट ब्लेजर में काफी आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को ग्रीन टाई और ब्लैक शूज के साथ पूरा किया और साथ ही ब्लैक छाता भी साथ में रखा।

आयोजन स्थल में प्रवेश करने से पहले, इस जोड़े ने अपने स्टाइलिश परिधानों को दिखाते हुए कैमरों के लिए पोज़ दिया। स्टार स्पोर्ट्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में यह जोड़ा सेंटर कोर्ट से मैच का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहा है, जिसके कैप्शन में लिखा है "सेंटर कोर्ट पर स्टार पावर! कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​क्वार्टर फाइनल के लिए हमारे साथ जुड़े। उत्साह और ग्लैमर को मिस न करें! #स्टारगेज़िंग"

इस जोड़े की विंबलडन यात्रा 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के जैसलमेर में उनकी अत्यधिक प्रचारित शादी के कुछ महीनों बाद हो रही है। उनकी शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी, उस समय उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को सबसे ज्यादा लाइक मिले थे।

 

सिद्धार्थ और कियारा की विंबलडन में मौजूदगी ने एक बार फिर उनके प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है, कई लोगों ने उनके स्टाइलिश और समन्वित आउटफिट की तारीफ की है। टेनिस के लिए इस जोड़े का प्यार जगजाहिर है, और प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में उनकी मौजूदगी ने इस आयोजन के उत्साह और ग्लैमर को और बढ़ा दिया है।

अंत में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का विंबलडन आउटिंग बॉलीवुड सर्किट में चर्चा का विषय रहा है, जिसमें उनके स्टाइलिश लुक और समन्वित आउटफिट्स सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। टेनिस के लिए इस जोड़े का प्यार और उनके स्टाइलिश दिखावे ने उनकी लोकप्रियता में इज़ाफा किया है, जिससे बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और स्टाइलिश जोड़ों में से एक के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हुई है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने जैकलीन को फिर भेजा समन

'तौबा तौबा' में विक्की कौशल के डांस पर कैटरीना कैफ ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

यूजर ने जावेद अख्तर को कहा- 'गद्दार का बेटा', गीतकार ने लगाई लताड़

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -