मॉडल संग कोजी हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, वायरल हुआ VIDEO

मॉडल संग कोजी हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुक्रवार को रैंप वॉक किया जिसके चलते एक मॉडल उनके साथ बहुत रोमांटिक अंदाज में दिखाई दी। सिद्धार्थ मल्होत्रा भी माहौल सेट करते हुए इस मॉडल के साथ कोजी होते नजर आए। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं तथा कमेंट सेक्शन में लोग जमकर सिद्धार्थ के मजे ले रहे हैं। एक सोशल मीडिया शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा- पक्का आज सिड की खैर नहीं है। कियारा भाभी ये सब देख रही होंगी। वहीं एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, "माफ कीजिए लेकिन दोनों के बीच में कोई केमिस्ट्री नहीं है तथा सिद्धार्थ बहुत असहज दिखाई दे रहा है।" इसी प्रकार के कई सारे कमेंट लोगों ने किए हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बहुत समय तक चले रिश्ते के पश्चात् 7 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई थी। सोशल मीडिया पर इस शादी की फोटोज एवं वीडियो जमकर वायरल हुए। कपल की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन जितनी खूबसूरत है, उतने ही वो रियल लाइफ में भी कमाल दिखाई देते हैं। सिद्धार्थ और कियारा की साथ में आई फिल्म शेरशाह सुपरहिट रही थी तथा इसके पश्चात् से प्रशंसक दोनों के साथ में आने की डिमांड करते रहे हैं।

वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली फिल्म योद्धा थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर विशेष कमाल नहीं कर पाई। वहीं बात यदि कियारा आडवाणी की करें तो वर्ष 2023 में आई उनकी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' सुपरहिट रही थी। उनकी आगामी फिल्मों में गेम चेंजर औऱ वॉर 2 जैसे नाम शुमार हैं। हालांकि दोनों ही फिल्मों का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किया गया है।

'मैं मौत को नहीं बेच सकता', ऐसा क्यों बोले जॉन अब्राहम?

'मेरे पर चढ़िए मत...', पैप्स पर भड़कीं ये अदाकारा

फिल्म के सेट पर हुआ मशहूर कपल का ब्रेकअप, सालों बाद डायरेक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -