'सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस शख्स है जान का खतरा...' एक्टर के नाम का इस्तेमाल कर फैन से टैग लिए लाखों

'सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस शख्स है जान का खतरा...' एक्टर के नाम का इस्तेमाल कर फैन से टैग लिए लाखों
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि विदेशों में भी फैली हुई है। एक्टर के चाहने वाले उनके इतने दीवाने हैं कि वे उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। लेकिन, अमेरिका में रहने वाली मीनू वासुदेवा नामक एक फैन सिद्धार्थ के नाम पर ठगी का शिकार हो गई है। अलीजा और हुस्ना नाम की दो लड़कियों ने खुद को सिद्धार्थ की टीम का सदस्य बताकर मीनू से 50 लाख रुपये (करीब 65,000 डॉलर) ठग लिए।

मीनू ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए बताया कि किस तरह से स्कैमर्स ने उसे ठगा। उसके पोस्ट के अनुसार, अलीज़ा और हुस्ना ने दावा किया कि कियारा आडवाणी के काले जादू की वजह से सिद्धार्थ की जान खतरे में है और उसे बचाने के लिए उन्हें पैसे की ज़रूरत है। उन्होंने सिद्धार्थ की पीआर टीम के सदस्य दीपक दुबे से भी उसे जोड़ने का नाटक किया, जिसने आगे चलकर उसे कियारा की टीम की सदस्य राधिका से जोड़ा। मीनू को सिद्धार्थ की सेहत के बारे में अपडेट के बदले हर हफ़्ते पैसे ट्रांसफर करने के लिए राजी किया गया।

मीनू की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें प्रशंसकों ने सिद्धार्थ को टैग करके उन्हें इस घोटाले के बारे में बताया है। यह स्पष्ट नहीं है कि मीनू ने इस घटना के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है या नहीं। यह घटना सेलिब्रिटी जुनून के खतरों को उजागर करती है और प्रशंसकों को घोटालों और धोखाधड़ी से सावधान रहने की आवश्यकता है।

इस राशि के जातकों के लिए आज रचनात्मक प्रयास फलदायी रहेंगे, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज इस राशि के लोग दूसरों से सहयोग प्राप्त करने में सफल होंगे, जानिए अपना राशिफल

इस राशि के लोग आज पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहने वाले हैं, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -