सिद्धू मूसेवाला की मौत से सदमे में मीका सिंह, पंजाबी होने पर हैं शर्मिंदा

सिद्धू मूसेवाला की मौत से सदमे में मीका सिंह, पंजाबी होने पर हैं शर्मिंदा
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से देशभर में शोक की लहर है। आप सभी को बता दें कि बीते 29 मई को कुछ लोगों ने सिद्धू मूसेवाला को गोली माकरकर हत्या कर दी। जी हाँ और सिंगर की मौत ने उनके फैंस समेत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स को हिलाकर रख दिया है। अब इस समय हर व्यक्ति सिंगर की मौत पर अपना दुख जाहिर कर रहा है। इस लिस्ट में फेमस सिंगर मीका सिंह का नाम भी शामिल है जिन्हे सिद्धू मूसेवाला के निधन से गहरा सदमा पहुंचा है। जी दरअसल मीका सिंह ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को शर्मनाक बताया है। उन्होंने सिंगर को याद करते हुए सिंगर संग एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में कड़े शब्दों में इस पूरी वारदात की निंदा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

आप देख सकते हैं मीका सिंह ने कैप्शन में लिखा- 'मैं हमेशा कहता हूं कि मुझे पंजाबी होने का गर्व है। लेकिन आज मुझे यही बात कहते हुए शर्म महसूस हो रही है। 28 साल का एक यंग टैलेंटेड लड़का, जो इतना पॉपुलर था और उसका फ्यूचर काफी ब्राइट था, उसे पंजाब में पंजाबियों ने ही मार दिया।' वहीं आगे मीका सिंह ने यह भी लिखा- 'ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। पंजाब सरकार से अनुरोध है कि कृपया इन अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। हार्ट ब्रेकिंग।' आप देख सकते हैं इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए मीका सिंह ने उनके साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा- ''मिस यू भाई। आप बहुत जल्दी चले गए। लोग हमेशा आपका नाम, आपका फेम याद करेंगे।आपने जो इज्जत कमाई है और आपके सभी हिट रिकॉर्ड्स याद किए जाएंगे।''

सामने आने वाली खबरों की मानें तो मूसेवाला को गैंगस्टरों से धमकियां मिली थी और इसके बावजूद पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक दिन पहले ही मूसेवाला समेत 424 VIP की सुरक्षा वापस ली थी और अगले ही दिन कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी।

'मुझे गलत मत समझो', मौत के बाद वायरल हुआ सिद्धू का आखिरी इंस्टा पोस्ट

'केजरीवाल और भगवंत मान की घटिया राजनीति की भेंट चढ़े सिद्धू मूसेवाला।।'

सुरक्षा हटते ही मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -