8 दिन पहले हो गई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, कंटेस्टेंट ने किया-खुलासा

8 दिन पहले हो गई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, कंटेस्टेंट ने किया-खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के पहले ही दिन प्रतियोगियों ने खूब धमाल मचा दिया है। शो में कई स्टार्स के बीच लड़ाई-झगड़े भी शुरू हो गए हैं। हाल ही के एपिसोड में तजिंदर बग्गा ने दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया, जिसे सुनकर प्रशंसक चौंक गए। शो में अधिवक्ता गुणरत्न सदावर्ते से चर्चा के चलते तजिंदर बग्गा ने बताया, "पहले मैं एस्ट्रोलॉजी पर विश्वास नहीं करता था, मगर मेरा एक एस्ट्रोलॉजर दोस्त है। एक दिन मैंने उसकी एक फोटो सिद्धू मूसेवाला के साथ देखी थी, तो मैंने उससे पूछा कि वह उनसे क्यों मिला था। मेरे दोस्त ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला अपनी राशि दिखाने आए थे। यह सुनकर मैं दंग रह गया, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि सिद्धू इन चीजों में विश्वास रखते थे।"

बग्गा ने आगे कहा, "मेरे दोस्त ने बताया कि वह सिद्धू मूसेवाला के साथ उस दिन 4 घंटे तक रहा था तथा उसने उन्हें पहले ही आगाह कर दिया था कि उन पर खतरा मंडरा रहा है एवं उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। मैंने उससे पूछा कि क्या उसने सिद्धू मूसेवाला को सीधा बताया था कि उनकी जान को खतरा है, तो उसने कहा कि एस्ट्रोलॉजी में हम सीधे तौर पर ऐसा नहीं कह सकते। मगर उसने उन्हें सतर्क कर दिया था और देश छोड़ने की सलाह दी थी। सिद्धू ने भी देश से बाहर जाने का प्लान बना लिया था।"

बग्गा ने कहा, "जब मेरे दोस्त ने मुझे यह बताया, तो मैं सोचने लगा कि जो व्यक्ति शोज एवं अन्य कामों से महीने के 15-20 करोड़ रुपये कमा रहा है, वह एस्ट्रोलॉजर की बात मानकर देश क्यों छोड़ेगा। उस समय मुझे लगा था कि मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा। मगर सतर्क करने के 8 दिन पश्चात् ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई। तब मैंने तुरंत अपने एस्ट्रोलॉजर दोस्त को कॉल किया तथा तभी से मैं एस्ट्रोलॉजी में अंधा विश्वास करने लगा।" गौरतलब है कि 2022 में सिद्धू मूसेवाला का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था।

’बधाई हो’ एक्ट्रेस पर शहजादा धामी की नस्लभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

कैंसर से जूझ रही हिना खान ने इस स्टार से सबके सामने मांगी माफी, जानिए-क्यों?

पहले ही दिन बिग बॉस के घर में भिड़े ये 2 कंटेस्टेंट, मचा बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -