ऐसी सोशल मीडिया प्रोफाइल की लग गई लड़कों की लाइन
ऐसी सोशल मीडिया प्रोफाइल की लग गई लड़कों की लाइन
Share:

आज के युवा सोशल मीडिया को सबसे ज्यादा डेटिंग करने के लिए इस्तेमाल कर रहे है. डेटिंग के लिए कई सारी नई-नई ऍप्लिकेशन्स लॉच हो गई है, जिसे यंगस्टर्स काफी यूज़ कर रहे है. टिंडर, हैपन, फेसबुक तमाम सोशल साइट्स पर नई पीढ़ी ने फ्रेंडशिप कर डेटिंग करना शुरू कर दिया है. लेकिन ये सभी ऑनलाइन डेटिंग ज्यादातर अनसक्सेसफुल ही होती है. घंटो सोशल मीडिया पर अपने प्यार को तलाशने के बाद भी अंत में मिलता धोखा ही है. जहां किसी भी लड़का-लड़की की प्रोफाइल मैच हो गई तो दिनरात उनमे बातें चालू हो जाती है, फिर बस शोना, जानू, बेबी का सिलसिला 4 से 5 दिन चलता है और फिर ब्रेअकप हो जाता है.

इन्ही सब तनावों से जूझ रही सिंगापुर की रहने वाली 'केली लिन' ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल के नाम पर पूरी 6 स्लाइड्स का प्रेजेंटेशन ही दे डाला. इतनी बड़ी प्रोफाइल देखकर तो लोगो को फिजिक्स और साइंस के सवाल भी आसान नजर आने लगेंगे. अपनी प्रोफाइल का टाइटल केली ने "Why You Should Swipe Right" रखा है.

दरअसल केली इस 2-3 दिन वाली डेटिंग से बहुत परेशान हो गई थी और उन्होंने इन्ही सब स्लाइड्स में बताया कि वो भी एक लड़की है, उसे भी डेटिंग करने का शौक है. केली ने अपने बारे में इन स्लाइड्स में सब कुछ बताया साथ ही उन्होंने कुछ लाइन में लिखा कि वो किस तरह की लड़की है और उन्हें कोई लड़का क्यों पसंद कर सकता है. इतना ही नहीं इन स्लाइड्स में केली ने खुद का मजाक बनाते हुए ये भी लिखा कि, 'मैं अपना खुद का ही मीम बनाती हूं क्योंकि मेरी जिंदगी एक मजाक है.' केली की इस प्रोफाइल को लोग खूब पसंद कर रहे है साथ ही वे इसमें इंटरेस्ट भी दिखा रहे है. एक ही दिन में केली की प्रोफाइल पर 236 कमैंट्स आ गए. और इस बात की जानकारी खुद केली ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये दी.

केली ने अपनी आदतों के बारे में भी बताते हुए लिखा कि, 'मैं ज्यादातर अकेले रहना पसंद करती हूं इसलिए मेरे साथ डेट करने वाला मुझसे कभी परेशान नहीं होगा. मरेे पास खुद की कार है, इसलिए घूमने-फिरने में भी दिक्कत नहीं होगी. मैं सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हूं,यहां तक कि न्यूज एशिया चैनल पर भी आ चुकी हूं. मुझे कई बार मीडिया कवरेज भी मिल चुकी है, इसलिए डेट करने वाला व्यक्ति इस टेंशन में न रहे कि मैं उसे धोखा दे दूंगी".

वैसे अब तो केली के पोस्ट पर जबरदस्त रिस्पॉन्स आ रहा है और कई लोगो ने तो उन्हें डेट करने के लिए हां भी कर दी. दिलचस्प बात तो ये है कि जिन लोगो के रिस्पॉन्स आ रहे है और अगर केली को वे लोग नहीं पसंद तो केली उन्हें ब्लॉक कर रही है.

Photos : White गाउन में बेहद सेक्सी दिखी हॉलीवुड मॉडल

ऐसी फनी हील्स के सैंडल कौन पहनता है भाई...

इस स्पा में मसाज के नाम पर होता है यौनशोषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -