सिंघम अगेन बन सकती है इस साल की सबसे बड़ी फिल्म

सिंघम अगेन बन सकती है इस साल की सबसे बड़ी फिल्म
Share:

इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ दिवाली पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। रोहित शेट्टी अपनी सितारों की फौज के साथ फिल्म को सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं। इस बार अजय देवगन फिर से बाजीराव सिंघम के रोल में नजर आएंगे, जो दुश्मनों को धूल चटाते दिखेंगे। लेकिन अजय का साथ देने के लिए ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ भी इस फिल्म में शामिल होंगे।

ट्रेलर रिलीज का दिन

रोहित शेट्टी ने अपने सभी फैन्स के साथ एक वीडियो संदेश शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 8 अक्टूबर को रिलीज होगा। इस ट्रेलर के आने से पहले, रोहित ने अपने वीडियो में कॉप यूनिवर्स के 13 साल के सफर को दिखाया है।

वीडियो में क्या है?

इस वीडियो की शुरुआत साल 2011 की ‘सिंघम’ की झलक से होती है, उसके बाद ‘सिंघम रिटर्न्स’, फिर ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी’, और अंत में ‘सिंघम अगेन’ से अजय देवगन की झलक दिखाई गई है। वीडियो में रोहित शेट्टी की आवाज सुनाई देती है, जिसमें वे कहते हैं, “हमने शुरुआत की, आपने हौसला बढ़ाया, हमने दिल से मेहनत की… आपने गले से लगाया। जब सब डरे हुए थे, तब आपने ही साथ दिया। हमारे इस यूनिवर्स को आपने परिवार बनाया और त्योहार को परिवार के साथ मनाया जाता है। मिलते हैं इस दिवाली।”

फिल्म में कौन-कौन है?

रोहित शेट्टी के इस संदेश ने दर्शकों के बीच ‘सिंघम अगेन’ को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। फिल्म को बनाने में रोहित शेट्टी और उनकी टीम ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म में कई सितारों की टोली नजर आएगी, जिसमें कई सितारों के स्पेशल कैमियो भी होंगे।

अजय देवगन इस फिल्म में लीड रोल में होंगे, वहीं अर्जुन कपूर विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, और अक्षय कुमार का भी स्पेशल कैमियो होगा। फिल्म में जैकी श्रॉफ, करीना कपूर खान, और टाइगर श्रॉफ भी अहम किरदार निभाएंगे।

दिवाली पर धमाका

‘सिंघम अगेन’ का इंतजार फैन्स के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है। फिल्म के सभी सितारे और रोहित शेट्टी ने इस बार धमाल मचाने का पूरा प्रयास किया है। अब बस ट्रेलर का इंतजार है, जो आने वाले समय में सभी को और भी उत्साहित कर देगा। दिवाली पर ये फिल्म देखने के लिए दर्शकों में जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -