रिलीज से पहले ही 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है सिंघम अगेन

रिलीज से पहले ही 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है सिंघम अगेन
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है, और फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, 'सिंघम अगेन' से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है, जो फिल्म के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

रिलीज से पहले ही कर ली 200 करोड़ की कमाई

'सिंघम अगेन' की चर्चा काफी समय से हो रही है, और अब फिल्म की रिलीज से पहले ही एक शानदार डील की खबर आई है। फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपये की भारी भरकम कमाई कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के डिजिटल और म्यूजिक राइट्स को 200 करोड़ रुपये में बेच दिया गया है। यह नॉन-थिएट्रिकल डील मेकर्स के लिए एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

बड़ी नॉन-थिएट्रिकल डील

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने फिल्म के सैटेलाइट, डिजिटल, और म्यूजिक राइट्स संयुक्त रूप से बेचे हैं। इस डील के जरिए फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने बजट का बड़ा हिस्सा कवर कर लिया है। फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "यह अजय देवगन और रोहित शेट्टी के लिए सबसे बड़ी नॉन-थिएट्रिकल डील है। रोहित शेट्टी की फिल्मों को हमेशा से ही सैटेलाइट प्लेयर्स और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स से बड़ी रकम मिलती रही है। और 'सिंघम अगेन' को भी डिजिटल प्लेयर्स ने प्रीमियम कीमत दी है।"

बजट का 80% वसूल

'सिंघम अगेन' का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं, और इस फिल्म को बनाने में 250 करोड़ रुपये का बजट लगा है। फिल्म की नॉन-थिएट्रिकल डील से 80% बजट पहले ही वसूल लिया गया है। इससे साफ है कि फिल्म को थिएटर में रिलीज होने के बाद और भी जबरदस्त सफलता मिल सकती है।

फिल्म की दमदार कास्ट

फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें अजय देवगन के अलावा कई बड़े सितारे नजर आएंगे। करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, आशुतोष राणा, दयानंद शेट्टी, और श्वेता तिवारी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इसके अलावा, अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे।

दिवाली पर बड़े पर्दे पर धमाका

'सिंघम अगेन' इस साल दिवाली पर रिलीज हो रही है, और फिल्म की स्टार कास्ट और रोहित शेट्टी के निर्देशन के चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, और फिल्म की अब तक की सफलता के संकेत से साफ है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हो सकती है।

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -