एक बार फिर पोस्टपोन होने वाली है Singham Again?, जानिए सच्चाई

एक बार फिर पोस्टपोन होने वाली है Singham Again?, जानिए सच्चाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की "Singham Again" फिल्म में दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और टाइगर श्रॉफ दिखाई देंगे। वहीं, अर्जुन कपूर विलेन के रूप में दिखेंगे, जो इन पुलिस वालों से भिड़ते नजर आएँगे। हाल ही में श्रीनगर के लाल चौक से फिल्म के कुछ सीन लीक हो गए थे, जिसे क्लाइमैक्स बताया जा रहा था। इसमें अजय देवगन एवं जैकी श्रॉफ के बीच जोरदार मारधाड़ हो रही थी। फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होने वाली है, तथा निर्माताओं ने इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है। फिल्म का शूट खत्म हो चुका है और पोस्ट प्रोडक्शन वर्क जारी है। किन्तु ऐसी खबरें आ रही हैं कि अजय देवगन की फिल्म एक बार फिर पोस्टपोन हो सकती है।

अजय देवगन की फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, उसी दिन अल्लू अर्जुन की "Pushpa 2" भी आने वाली थी। फिर पता चला कि "Singham Again" के निर्माता पुष्पा टीम से नाराज हैं। कुछ दिनों पश्चात्, रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया। इस परिवर्तन के कारण अफवाहें उड़ने लगीं कि अजय देवगन ने डर के चलते ऐसा फैसला लिया। लेकिन टीम की तरफ से पुष्टि की गई कि फिल्म का काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है, यही कारण है कि रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ाया गया है। अब सवाल यह है कि क्या दिवाली पर भी फिल्म की रिलीज़ में कोई बाधा आ सकती है?

फिलहाल, "Singham Again" की रिलीज़ पोस्टपोन नहीं हो रही है। हाल ही में तरण आदर्श ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक ट्वीट साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने की खबरें अफवाह हैं। फिल्म दिवाली पर ही आएगी तथा जल्द ही इसकी तारीख की घोषणा की जाएगी। फिल्म का शूट हाल ही में पूरा हुआ है तथा पोस्ट प्रोडक्शन वर्क तेजी से चल रहा है। फिल्म के फुल फ्लेज़ प्रमोशंस अक्टूबर 2024 में शुरू किए जाने की संभावना है।

कंगना रनौत ने जया बच्चन को बताया 'अहंकारी', बोली- 'नारीवाद गलत दिशा में जा रहा'

'अनु मल‍िक के कारण मेरा करियर बर्बाद हुआ', मशहूर गायिका का छलका दर्द

'IC 814' में आतंकवादियों के नामों को लेकर मचा बवाल, कास्टिंग डायरेक्टर ने दिया जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -