शादी के दौरान दूल्हे के साथ सालियों ने कर दी ऐसी हरकत, बौखला गया दूल्हा और फिर...

शादी के दौरान दूल्हे के साथ सालियों ने कर दी ऐसी हरकत, बौखला गया दूल्हा और फिर...
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शादी में उस समय हंगामा मच गया जब जूता चुराई की रस्म में दूल्हा अचानक से गालियां देने लगा. सालियों से उसने मारपीट भी की. यह देख दुल्हन पक्ष को गुस्सा आ गया. उन्होंने दूल्हे राजा को दौड़ा-दौड़ाकर पीट डाला. इसके साथ ही बारातियों को भी बंधक बना लिया. घटना पुलिस तक जा पहुंची. घंटों तक वहां भी हंगामा चलता रहा. फिर यह शादी टूट गई.

प्राप्त खबर के अनुसार, मामला धनबाद के भौंरा ओपी इलाके के वार्ड नंबर-8 का है. यहां सोमवार की रात को महेश भुईंया की बेटी की शादी थी. बोर्रागढ़ सुरेंद्र कॉलोनी से बारात पहुंची. दूल्हे हरेंद्र का फूल-माला से स्वागत किया गया. सभी रस्म-रिवाज हो गए. तभी हरेंद्र की सालियों ने जूता चुराई (जूता छुपाई) की रस्म की. उन्होंने जीजा हरेंद्र के जूते छुपा लिए. हरेंद्र अपनी सालियों से बोलने लगा कि जूते लौटाओ. सालियां बोलीं- जीजाजी पहले शगुन के पैसे दो. तभी जूते देंगे. हरेंद्र को अचानक से न जाने क्या हुआ. वो सालियों को गालियां देने लगा. यह सब देख दुल्हन की मां भी वहां आ गई. उन्होंने दामाद को समझाया कि यह तो बस एक रस्म है. मगर हरेंद्र उन्हें भी गालियां देने लगा. बहसबाजी के चलते हरेंद्र ने सालियों से मारपीट करनी आरम्भ कर दी.

वही यह देख दुल्हन पक्ष के लोगों को गुस्सा आ गया. उन्होंने हरेंद्र की खूब धुनाई कर डाली. हरेंद्र पिटाई से बचने के लिए यहां-वहां भागने लगा. घराती भी उसे मारने के लिए उसके पीछे दौड़ते रहे. दूल्हा आगे-आगे एवं घराती पीछे-पीछे. बीच बचाव करने बाराती आए तो दुल्हन पक्ष ने उन्हें बंधक बना लिया. इस बीच किसी ने इसकी खबर पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंकर पुलिस ने मामले को शांत करवाना चाहा. मगर कोई नहीं माना. पुलिस तब दोनों पक्षों को थाने लेकर गई. वहां भी घंटों तक ड्रामा चलता रहा. फिर आखिर में दोनों पक्षों ने शादी तोड़ दी. वर पक्ष ने 2 दिनों के अंदर वधू पक्ष से दान में लिए गए नकदी एवं उपहार को लौटाने का वादा किया है.

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -