देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, उठा लिया ये कदम

देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, उठा लिया ये कदम
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के जमालाबाद में एक महिला, किरण देवी, अपने देवर मनीष के घर के बाहर धरने पर बैठ गई है। वह अपने पति को छोड़कर मनीष के साथ भाग गई थी, मगर अब मनीष के उसके साथ रहने से इंकार करने के बाद वह और उसका बेटा असहाय हैं। महिला का कहना है कि वह सिर्फ मनीष के साथ रहना चाहती है।

इस मामले के अनुसार, किरण देवी ने आरोप लगाया है कि मनीष, जो सरपंच का बेटा है, उसका देवर है तथा बीते 5 वर्षों से दोनों का अफेयर चल रहा था। एक महीने पहले, किरण ने अपने पति को छोड़कर मनीष के साथ दिल्ली भाग गई। वहां, उन्होंने एक मंदिर में शादी की, लेकिन एक महीने पश्चात् मनीष वहाँ से भी फरार हो गया। किरण देवी ने कहा कि उसने मनीष को कई बार फोन किया, मगर उसने जवाब नहीं दिया। दिल्ली में किसी को न जानने के कारण, कुछ लोगों ने उसकी मदद की, उसे ट्रेन का टिकट दिलाया और घर भेजा। जब उसने अपने पति के पास लौटने का प्रयास किया, तो उन्होंने उसे और उसके बेटे को साथ रखने से मना कर दिया। सरपंच के घर जाकर भी उसे मदद नहीं मिली। अब वह और उसका बेटा अनिश्चितता की स्थिति में हैं और वह मनीष के साथ रहना चाहती हैं।

किरण ने बताया कि वह जमालाबाद की रहने वाली है और उसकी शादी छह वर्ष पहले प्रमोद दास से हुई थी। मनीष से उसका रिश्ता देवर-भाभी का था तथा उनकी बातचीत आहिस्ता-आहिस्ता प्यार में बदल गई। मनीष ने उसे दिल्ली भागने का प्रस्ताव दिया, और उसने इस प्रस्ताव को मान लिया। मनीष वहां मजदूरी कर रहा था, मगर एक महीने में उसने उसे धोखा दिया। अब किरण और उसका बेटा अकेले हैं और वह मनीष के बिना नहीं रह सकती। अहियापुर थाना पुलिस ने बताया कि उन्हें अभी तक इस मामले की सूचना नहीं प्राप्त हुई है। अगर कोई आवेदन प्राप्त होता है, तो वे मामले की तहकीकात कर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, फैक्ट्री में कोयला बंकर गिरने से 4 श्रमिकों की दुखद मौत

पाकिस्तान से घुसपैठ कर रहे दो आतंकियों को सेना ने किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

मस्जिद के नाम पर हड़प ली हाईवे की ढाई एकड़ जमीन, सरकार ने चलाया बुलडोज़र

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -