राजस्थान के बूंदी में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दुखद मौत

राजस्थान के बूंदी में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दुखद मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान के बूंदी में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा जयपुर नेशनल हाईवे पर हिंडोली थाना इलाके में सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ, जब एक इको कार और अज्ञात वाहन की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि ईको कार में सवार सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को उपचार के लिए बूंदी जिला अस्पताल ले जाया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को कोटा के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि दुर्घटना में शामिल वाहन बजरी से भरा डंपर था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बजरी से भरा डंपर सड़क के गलत साइड पर चल रहा था और टक्कर के बाद मौके से भाग गया। बचाव अभियान में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और हिंडोली पुलिस के कर्मचारी शामिल थे, जो चुनौतीपूर्ण था और शवों को निकालने में लगभग 30 मिनट लग गए। घटना के लिए जिम्मेदार ट्रक चालक अभी भी फरार है, जबकि संदिग्ध की तलाश जारी है। एएसपी उमा शर्मा और जिला अधिकारी अभियान की निगरानी के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद शवों को क्रेन की सहायता से बूंदी अस्पताल पहुंचाया गया।

पीड़ितों की पहचान महेश नायक, राजेश नायक, मदन नायक और पूनम नायक के रूप में हुई है, जबकि दो अन्य अज्ञात हैं। घायल प्रदीप, मनोज नायक और अनिकेत नायक देवास, मध्य प्रदेश से खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए आए एक समूह का हिस्सा थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने पुष्टि की कि जयपुर फोरलेन पर लगदरिया भेरूजी के पास डंपर ने ईको कार को टक्कर मार दी, जिससे दुखद मौत हो गई।

'जिन्नात भेजकर बुलवाता था..', दलित पीड़िता ने मुफ़्ती इमरान पर लगया यौन शोषण का आरोप

सीएम पद से केजरीवाल का इस्तीफा! AAP सुप्रीमो के इस ऐलान के पीछे क्या मकसद

महोबा के मुस्लिम बहुल इलाके में गणपति जुलूस पर हमला, कब थमेंगी कट्टरपंथी हरकतें ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -