स्कोडा ने लॉन्च किए नए मॉडल्स

स्कोडा ने लॉन्च किए नए मॉडल्स
Share:

स्कोडा इंडिया ने सोमवार, 3 सितंबर की शाम को अपने नए मॉडल्स भारतीय बाजार में पेश किए। कंपनी ने अपनी लोकप्रिय कारों, कुशक (Kushaq) और स्लाविया (Slavia), के मॉन्टे कार्लो (Monte Carlo) एडिशन को लॉन्च किया है। इसके साथ ही, स्कोडा ने भारत में अपनी नई स्पोर्टलाइन रेंज भी पेश की है।

मॉडल्स की कीमतें

स्कोडा ने स्लाविया को मैनुअल, ऑटोमेटिक, और DSG ट्रांसमिशन वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया है। स्लाविया स्पोर्टलाइन के 1.0-MT वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 14.05 लाख रुपये है। इसके 1.0-AT वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 15.15 लाख रुपये है, जबकि 1.5-DSG वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 16.75 लाख रुपये है।

स्कोडा कुशक की स्पोर्टलाइन रेंज की कीमत स्लाविया की तुलना में 65 हजार रुपये अधिक है। कुशक के मॉडल्स की एक्स-शोरूम कीमत 15.90 लाख रुपये से शुरू होकर 18.60 लाख रुपये तक जाती है।

स्पेशल बेनिफिट्स का ऑफर

स्कोडा ने कुशक और स्लाविया के स्पेशल एडिशन्स पर शानदार बेनिफिट्स की पेशकश की है। लेकिन ये बेनिफिट्स केवल पहले 5000 खरीदारों के लिए ही उपलब्ध हैं। मॉन्टे कार्लो एडिशन और स्पोर्टलाइन रेंज पर 30 हजार रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। यह ऑफर 6 सितंबर, 2024 तक ही मान्य रहेगा।

स्पेशल एडिशन की खासियत

स्कोडा स्लाविया का मॉन्टे कार्लो एडिशन टोरंटो रेड और कैंडी व्हाइट कलर में उपलब्ध है। इस एडिशन में ब्लैक रूफ के साथ आकर्षक पेंट स्कीम दी गई है। कार में फॉग लैम्प्स और 16-इंच के अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं।

वहीं, कुशक के स्पोर्टलाइन वेरिएंट में 17-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके साथ ही, इस कार के केबिन को स्पोर्टी लुक प्रदान किया गया है। स्कोडा ने अपने नए मॉडल्स के साथ भारतीय बाजार में एक नई झलक पेश की है। मॉन्टे कार्लो एडिशन और स्पोर्टलाइन रेंज की खासियत और शानदार बेनिफिट्स से यह निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेगी। इन नई पेशकशों के साथ, स्कोडा ने भारतीय बाजार में अपनी स्थिति को और मजबूत किया है।

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

यूनियन बैंक में निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -