स्कोडा ने लांच किया ऑक्टेविया आरएस मॉडल
स्कोडा ने लांच किया ऑक्टेविया आरएस मॉडल
Share:

हाल ही में स्कोडा ने ऑक्टेविया का अपना नया मॉडल आरएस लांच कर दिया है, इस मॉडल की कीमत संभावित 25.12 लाख रुपए बताई जा रही है. बता दे कि रेगुलर ऑक्टेविया की तुलना में यह लगभग 2.22 लाख रुपए महंगी है. आइये नए लांच इस कार मॉडल के बारे में आपको जानकारी देते है. भारत में आने वाली ऑक्टेविया आरएस मॉडल में 2.0 लीटर का टीएसआई टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. इस इंजन की पावर 230 पीएस और टॉर्क 350 एनएम है.

यह भी बता दे कि इस नई ऑक्टेविया में रेग्युलर ऑक्टेविया की तुलना में 80 पीएस की अधिक पावर और 100 एनएम का अधिक टॉर्क की सुविधा दी गई है. यह नया मॉडल इंजन 6-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है. इस नए मॉडल की इंजन की स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है. यह भी बता दे कि इस कार को 100 की स्पीड तक पहुंचने में सिर्फ 6.7 सेकंड का समय लगता है. इसमें 225/45 आर17 साइज के टायर है.

इस कार में विशेष ध्यान कार की सीटों पर भी दिया गया है. इन पर बोल्स्टरिंग और वीआरएस बैजिंग दी गई है, इसके साथ ही इसमें स्पोर्ट्स सीटे, फ्लैट बोटम स्टीयरिंग व्हील, अलकंतारा और लैदर अपहोल्स्ट्री सहित कई सुविधाएं दी गई है. लुक वाइस इस गाड़ी को अगर देखा जाए तो यह रेगुलर ऑक्टेविया से बिलकुल अलग है. यह कैंडी वाइट, रेस ब्लू, कोरिडा रेड, स्टील ग्रे चार कलर में उपलब्ध है.

ये भी पढ़े

जानिए गाड़ी में ट्यूबलेस टायर लगाने के फायदे

बारिश के मौसम में अपनी कार का रखें ऐसे ध्यान

टेस्ला जल्द ला रही चार्जिंग से चलने वाली ट्रक

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -