क्रिस रॉक को थप्पड़ मारना विल को पड़ गया भारी, अकादमी ने कर डाला इतने वर्षों के लिए बैन

क्रिस रॉक को थप्पड़ मारना विल को पड़ गया भारी, अकादमी ने कर डाला इतने वर्षों के लिए बैन
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) को ऑस्कर और अन्य एकेडमी कार्यक्रमों से 10 वर्ष के लिए बैन किया जा चुका है. यह निर्णय हाल ही में ऑस्कर सेरेमनी 2022 में विल स्मिथ के थप्पड़ कांड के उपरांत 8 अप्रैल को लिया जा चुका है, जिसमें उन्होंने होस्ट क्रिस रॉक (Chris Rock) के एक मजाक को गंभीरता से ले लिया और उन्हें थप्पड़ मार दिए था.

विल स्मिथ पर लगा 10 साल का बैन: यह फैसला एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज (Academy of Motion Picture Arts and Sciences) के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स द्वारा विल स्मिथ के विरुद्ध प्रतिबंध लगाने के लिए एक मतदान के उपरांत किया गया है और इसी मतदान के उपरांत सभी एकेडमी कार्यकर्मों से विल स्मिथ पर 10 वर्ष के लिए प्रतिबंध लगाया जा चुका है. हांलाकि. स्मिथ ने अपने इस व्यव्हार के लिए माफी भी मांगी थी और बाद में एकेडमी से इस्तीफा तक दे दिया था. 

क्रिस रॉक को मार दिया था थप्पड़: होस्ट क्रिस रॉक (Chris Rock) ने विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी (एलोपेसिया नमक बीमारी से ग्रस्त हैं) के बालों पर एक मजाक बनाया था, जिसके उपरांत उन्होंने स्टेज पर पहुंचकर क्रिस के मुंह पर एक थप्पड़ मारा था. इस घटना के एक घंटे से भी कम वक़्त के अंतराल में विल को उनकी मूवी 'किंग रिचर्ड' के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब सौपा गया था, जिसमें उन्होंने मशहूर टेनिस खिलाड़ी सेरेना और वीनस विलियम्स के पिता का किरदार निभाया था. 

एक बार फिर किम ने अपने हुस्न से जीता फैंस का दिल

डोरेमॉन फेम का हुआ निधन, क्या बंद हो जाएगा बच्चों का फेवरेट कार्टून

अपने इस बयान को लेकर चर्चाओं में आई थी क्रिस्टन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -