‘SmartCam’फीचर iPhone 8 में हो सकता है शामिल

‘SmartCam’फीचर iPhone 8 में हो सकता है शामिल
Share:

एप्पल के आगामी iPhone 8 को लेकर लगातार तरह तरह की जानकारिया सामने आ रही है, जिसमे इसकी कीमत से लेकर इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में एक के बाद एक खुलासे हो रहे है. वही हाल में iPhone 8 के बारे में के नयी जानकारी सामने आयी है, जिसमे बताया गया है कि एप्पल के आगामी  iPhone 8 में  ‘SmartCam’फीचर दिया जा सकता है. जानकारी में बताया गया है कि  ‘SmartCam’फीचर इसमें बेहतर फोटो लेने में मदद करने के साथ इसकी गुणवत्ता को भी बढ़ाएगा. इस कैमरा को वर्टीकल डुअल कैमरा शूटर के लिए जाना जा सकता है. 

IPhone 8 में इससे पहले भी कई प्रकार की जानकारिया सामने आ चुकी है, जिसमे एज टू एज डिस्प्ले दिए जाने के साथ, फेस अनलॉक जैसे सिस्टम का दावा किया जा चूका है. किन्तु अभी तक आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने इस सब बातो पर चुप्पी साध रखी है.

पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि एप्पल डिस्प्ले से पूरी तरह से बेजेल हटा देगा. आईफोन में किसी तरह के बेजेल्स नहीं होंगे. इसमें 5.8 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी. डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरा और सेंसर के लिए थोड़ी जगह होने के साथ यह वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा. लाइटनिंग पोर्ट और हैडफोन जैक में कोई बदलाव नहीं किया जायेगा. इसके बारे में Kuo ने अभी तक अनुमानित 10 पोस्ट की है जिसमे बताया गया है कि एप्पल आईफोन के तीन नए वैरिएंट लांच करेगा और डिस्प्ले स्क्रीन पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा.

iPhone 8 को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ लाया जा सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया था. जानकारी में बताया गया था कि iPhone 8 में अॉल-गलास बाडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है. हालांकि यह सभी जानकारी लीक से पता चली है. ऐसे में इनकी पुष्टि करना सही नहीं होगा.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम के अलावा दमदार बैटरी बैकअप, कीमत आपके बजट में

INFINIX के Note 4 स्मार्टफोन में दिए गए है यह स्पेसिफिकेशन

20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला huawei का यह स्मार्टफोन कीमत और स्पेसिफिकेशन पढ़े

न्यू Karbonn Aura note play में आपकी सोच से कही ज्यादा, कीमत 7,590 रूपये

कार्बन ने Aura Series में जोड़ा कम बजट का एक नया स्मार्टफोन

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -