कांवड़िए के कपड़ों में घुसा नाग, मचा हड़कंप, Video

कांवड़िए के कपड़ों में घुसा नाग, मचा हड़कंप, Video
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों सावन का पवित्र महीना चल रहा है, जिसमे लाखों करोड़ों की संख्या में भक्त भोले बाबा का अभिषेक करने के लिए सैकड़ों मील पैदल चलते हुए कांवड़ लेकर जाते हैं। बोल बम का उद्घोष करते हुए ये कांवड़िए जब सड़कों से गुजरते हैं, तो पूरा माहौल भक्तिमय प्रतीत होता है। 

इन दिनों कांवड़ियों के कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमे कई जगह लोग इन कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करते, तो कहीं कोई उन्हें शरबत, फलाहार की पेशकश करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक कांवड़िए का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक कांवड़िए के कपड़ों में नाग घुसा नज़र आ रहा है। उसके साथ अन्य लोग भी हैं, जो उस कांवड़िए को ना हिलने के लिए कह रहे हैं, जिससे उसे नाग काट ना ले। 

 

वहीं, कुछ दूसरे लोग कह रहे हैं कि ये भोले बाबा का नाग है, उनके भक्तों का आशीर्वाद देने आया है।  हालाँकि, इस दौरान जिस कांवड़िए के कपड़ों में नाग घुसा हुआ है, वो एक जगह चुपचाप बैठा दिखाई दे रहा है। कुछ देर बाद वो खड़ा होता है और नाग चुपचाप उसके कपड़ों में से निकल जाता है। फ़िलहाल, ये जानकारी तो नहीं मिली है कि ये वीडियो कहाँ का है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। 

AAP सांसद हरभजन सिंह ने अंतरराष्ट्रीय संपर्क बढ़ाने के लिए की अमृतसर हवाई अड्डे के विस्तार की मांग

गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल ने भारी बारिश के बीच बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया निरीक्षण, ट्रेक्टर से पहुंचे लोगों के पास

'नकारात्मक सोच रखने वाले ये लोग देश को कैसे आगे ले जाएंगे..', विपक्ष पर क्यों भड़के रवि किशन ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -