बिग बॉस 11 : शिल्पा के सपोर्ट में बोली ये एक्ट्रेस
बिग बॉस 11 : शिल्पा के सपोर्ट में बोली ये एक्ट्रेस
Share:

कुछ समय से ट्विटर पर केवल एक ही नाम देखा जा रहा है और वो है विकास गुप्ता। जी हाँ विकास का नाम इन दिनों ट्विटर पर काफी पॉपुलर हो रहा है जिसे देखो वो विकास का सपोर्ट करता नजर आ रहा है। कई ऐसे सेलेब्स है जो विकास के सपोर्ट में है। ऐसे में कई फैंस है जो शिल्पा का भी सपोर्ट कर रहें है। आप सभी को पता होगा की वोटिंग के दौरान भी शिल्पा को सबसे ज्यादा वोट मिले थे और वो ही वोटिंग लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर थी। अभी हाल ही में शिल्पा के हक़ में एक अभिनेत्री उतरी है जिनका नाम स्नेहा वाघ है। स्नेहा को आप सभी ने टीवी शो वीरा में देखा होगा।

अभी हाल ही में इन्हेंने सोशल मीडिया बीबी-11 पर अपने विचार शेयर करते हुए कहा है कि "शिल्पा इस शो को जीतने के लिए कई सारी क्वालिटीज रखती है। "मेरा ट्वीट किसी भी तरह से पक्षपात करने वाला नहीं है। मैंने जो भी इस शो में देखा यें सिर्फ उसी तरह का ट्वीट है। मैं वास्तव में शिल्पा को बिग बॉस जीतने के काबिल समझती हूं। अब तक आगे आने वाले प्रतिनिधियों में से शिल्पा सभी से बेस्ट रहीं है।"

इसी के साथ उन्होंने ये ट्वीट किया " शिल्पा शिंदे दूसरों से हमेंशा ही ऊपर रहीं है। घर में शिल्पा ने सभी लोगो का दिल जीत लिया है। साथ ही विकास और हिना शिल्पा के खिलाफ भी नजर आ रहें है। पुनीश ने कहा कि आम जनता उन्हें पंसद नहीं करती, पर ऐसा नहीं है। सभी लोग उन्हें पंसद करते है। "

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

टीवी की पार्वती का नजर आया बिकिनी में बोल्ड अंदाज़

इस कंटेस्टेंट को अर्शी ने बताया बिगबॉस के घर का 'विलेन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -