Free Fire MAX में मिलते हैं इतने रिवॉर्ड, ऐसे करें क्लेम
Free Fire MAX में मिलते हैं इतने रिवॉर्ड, ऐसे करें क्लेम
Share:

खेल में अभी एकेडमी रिंग इवेंट चल रहा है। खिलाड़ियों के पास एकेडमी बंडल और बैम बू म्याऊ ग्लू स्किन को मुफ़्त में जीतने का मौका है। 6 जून से 12 जून तक चलने वाले इस इवेंट में खिलाड़ियों को पुरस्कार जीतने के लिए स्पिन करना होगा। हालाँकि, प्रत्येक स्पिन के लिए हीरे की आवश्यकता होती है।

फ्री फायर मैक्स OB45 एडवांस सर्वर

Free Fire MAX में नया अपडेट आने वाला है, लेकिन उससे पहले एडवांस सर्वर को टेस्टिंग के लिए लाइव किया जाएगा। इस सुविधा का लाभ केवल कुछ ही खिलाड़ियों को मिलेगा। खिलाड़ियों को एडवांस सर्वर में पाए गए बग सबमिट करने होंगे, जिसके लिए उन्हें 100 डायमंड जीतने का मौका मिलेगा।

मिस्ट्री शॉप इवेंट

गरेना ने हाल ही में मिस्ट्री शॉप इवेंट लॉन्च किया है, जो गेमर्स को डिस्काउंट पर आइटम खरीदने का मौका देता है। खिलाड़ी डायमंड का उपयोग करके आइटम पर 80% तक की छूट पा सकते हैं। इसका मतलब है कि वे कम कीमत पर विभिन्न इन-गेम आइटम खरीद सकते हैं। यह इवेंट 6 दिनों तक लाइव रहेगा।

बूया पास जून 2024 फ्री फायर मैक्स

नया बूयाह पास अब लाइव है, जो दो महीने तक चलेगा। खिलाड़ियों के पास प्रीमियम और मुफ़्त दोनों तरह के पुरस्कार जीतने का मौका है। विशेष रूप से, यह पास "ट्वाइलाइट्स एंड" की थीम पर आधारित है। इस पास में जीतने पर खिलाड़ियों को अपने संग्रह में जोड़ने के लिए डॉनब्रेकर बंडल या इसी तरह की अन्य वस्तुएँ मिल सकती हैं। बूयाह पास की कीमत 399 हीरे हैं, जबकि प्रीमियम प्लस संस्करण की कीमत 899 हीरे हैं। वर्तमान में, ट्वाइलाइट्स एंड बूयाह पास चालू है, जो खिलाड़ियों को इसे हासिल करने का एक और अवसर प्रदान करता है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस का नया मॉडल लॉन्च, मिले ये कमाल के फीचर्स

नथिंग फोन (2) OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च: स्मार्टफोन स्क्रीन में एक नया युग

आईजीसीएआर में वैज्ञानिक, तकनीकी और स्वास्थ्य देखभाल के लिए निकली बंपर भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -