तो इसलिए दया ने छोड़ा 'तारक मेहता...' शो, मशहूर कथावाचक ने किया खुलासा

तो इसलिए दया ने छोड़ा 'तारक मेहता...' शो, मशहूर कथावाचक ने किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिखाई दी जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी प्रशंसकों की पसंदीदा रही है. दोनों की मस्ती को प्रशंसक वर्षों से प्यार देते आए हैं. किन्तु इन दोनों की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के बीच हमेशा से बबीता जी रही हैं. जेठा को अपनी पड़ोसन, अप्सरा जैसी बबीता जी पर हमेशा से क्रश रहा है.

वही अब लगता है कि आम दर्शकों के साथ-साथ बाबा लोग भी 'तारक मेहता...' शो के प्रशंसक हैं. इसीलिए तो अपने प्रवचन में वो जेठालाल, दयाबेन एवं बबीता जी का उदाहरण दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोकप्रिय कथावाचक डॉक्टर अनिरुद्धाचार्य महाराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो जेठालाल के बबीता जी को ताड़ने पर बात कर रहे हैं. इस वीडियो में वो एक भक्त से बोल रहे हैं, 'जेठालाल है वो अपनी दया को कम देखता है, बबीता जी को ज्यादा देखता है. उसकी भी गृहस्थी बिगड़ने वाली थी. उसी चक्कर में तो दया शो छोड़कर भाग गई. और देख ले बबीता को. देखो संतों की तपस्या कौन बिगाड़ता है, अप्सराएं बिगाड़ती हैं.'

आगे उन्होंने कहा- और जेठालाल की गृहस्थी जिसने बिगाड़ दी, इसलिए तो दया शो छोड़कर चली गई. इसलिए आप पड़ोसन को तो नहीं देखते अधिक, कम देखते हो? बताओ?' गुरुजी की इस बात को सुनकर लोगों को मजा ही आ गया है. लोगों का कहना है कि 'लगता है गुरुजी भी जेठालाल प्रशंसक हैं'. वहीं कुछ ने कमेंट किया, 'मैं जेठा जी के बारे में कुछ नहीं सुनूंगा.' 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से दयाबेन के जाने की बात करें तो अभिनेत्री दिशा वकानी ने कई वर्ष पहले इस शो को अलविदा कह दिया था. तब से अभी तक वो वापस नहीं आई हैं.

जान जोखिम में डालकर मशहूर अभिनेता ने पूरी की शूटिंग, फिर भी कंगाली की कगार पर पहुंचे हालात

'अगर कल मैं यहां नहीं रही?', एक्ट्रेस ने मौत पर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, घबराए फैंस

शुभमन गिल को डेट करने के सवाल पर ब्लश करने लगी रिद्धिमा, बोली- 'वो क्यूट है'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -