तो इसलिए डूबी गोविंदा की किस्मत? ज्योतिषी की बात सुन बैन कर दी थी ये

तो इसलिए डूबी गोविंदा की किस्मत? ज्योतिषी की बात सुन बैन कर दी थी ये
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता गोविंदा हाल ही में ख़बरों में बने हुए हैं। 1 अक्टूबर की सुबह उन्हें गलती से गोली लग गई थी जब वह अपनी लाइसेंस्ड रिवॉल्वर को चेक कर रहे थे। 90 के दशक में गोविंदा बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 रहे, किन्तु 2000 के पश्चात् उनका करियर गिरने लगा। इस पर ट्रेड एक्सपर्ट कोमल नाहटा ने एक इंटरव्यू में बात की है।

कोमल नाहटा ने गोविंदा को "ऑल राउंडर" बताया तथा कहा कि वह खुद में एक संस्थान थे। उन्होंने आगे कहा, "गोविंदा ज्योतिषियों में विश्वास करने लगे थे, जो उन्हें बताते थे कि उन्हें क्या करना चाहिए तथा क्या नहीं। मैंने सुना है कि किसी ने उन्हें बताया था कि पेन से उन पर संकट आएगा। इसलिए, जब वह 'जीतो छप्पर फाड़ के' शो की मेज़बानी कर रहे थे, तो उन्होंने सेट पर लोगों के पेन लाने पर बैन लगा दिया था।" उन्होंने यह भी बताया कि बताने वाले का शायद यह अर्थ था कि कोई पत्रकार गोविंदा के बारे में कुछ गलत लिख देगा, मगर एक्टर ने इसे अलग तरीके से लिया तथा उन्होंने दर्शकों से भी पेन जमा करवा लिए थे।

वही इससे पहले, पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि गोविंदा वक़्त के साथ अंधविश्वासी हो गए थे, तथा यही उनके करियर के गिरने का कारण बना। गोविंदा की स्वास्थ्य की बात करें तो वह फिलहाल ठीक हैं। उन्हें पैर में गोली लगी थी, जिसे सर्जरी के जरिए निकाल दिया गया है, और वह जल्द ही हॉस्पिटल से घर लौट आएंगे।

गोव‍िंदा के ल‍िए बेटी ने उज्जैन में कराया अनुष्ठान, 51 पंड‍ितों ने किया महामृत्युंजय जाप

सलमान खान के फैन पर भड़के शाहरुख खान के फैंस, जानिए क्यों?

#MeToo आरोपी ने तनुश्री दत्ता को ऑफर की थी फिल्म, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -