तो इस कारण अभिषेक बच्चन ने तलाक वाले पोस्ट को किया था लाइक?

तो इस कारण अभिषेक बच्चन ने तलाक वाले पोस्ट को किया था लाइक?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स कपल अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय का रिश्ता कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है. अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट की शादी में अभिषेक अपने परिवार (अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा, नव्या नंदा एवं निखिल नंदा) के साथ नजर आए, जबकि ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अलग नजर आई थीं. इसके पश्चात् से सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की खबरें तेज हो गईं थीं. इसी बीच अभिषेक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक किया. ये पोस्ट तलाक से जुड़ा था. इस एक लाइक ने मानो आग में घी डालने का काम किया.

वही अब इन खबरों पर एक नया एंगल सामने आया है. एक रेडिट पोस्ट में दावा किया गया है कि तलाक की इस पोस्ट का ऐश्वर्या के दोस्त से कनेक्शन है. उनके दोस्त का नाम डॉ. जीरक मार्कर बताया जा रहा है. अभिषेक के इस वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक करने का कारण अब कुछ और बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन ने पोस्ट इसलिए लाइक किया क्योंकि ये पोस्ट ऐश्वर्या की दोस्त जीरक का है तथा उन्होंने इसके आर्टिकल में अपना इनपुट दिया था. रेडिट पोस्ट में एक स्क्रीनशॉट भी अटैच किया गया है जिसमें स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि जीरक ने इस आर्टिकल में अपने इनपुट दिए हैं.

अभिषेक बच्चन शाहरुख खान के साथ ‘किंग’ में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि अभिषेक ‘किंग’ में विलेन की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. अमिताभ ने ऐसी ही एक पोस्ट को री-शेयर किया तथा उस पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की थी. अमिता बच्चन के इस रिएक्शन ने अभिषेक के फिल्म में होने की खबरों पर एक मोहर लगा दी है.

पिता ऋषि कपूर संग रिश्ते पर सालों बाद बोले रणबीर कपूर, कही ये बड़ी बात

‘धर्मवीर 2’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सलमान खान, सामने आया जबरदस्त VIDEO

'मेरी लाइफ में कोई मर्द नहीं है', बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद टूटी मशहूर अदाकारा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -