तो इस कारण हुआ था रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप

तो इस कारण हुआ था रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप
Share:

एक वक़्त था जब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी को इंडस्ट्री की सबसे लवेबल जोड़ी मानी जाती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के रिश्ते के टूटने का कारण चीटिंग था. दीपिका ने रणबीर को रंगे हाथ चीटिंग करते पकड़ा था, तत्पश्चात, उन्होंने रणबीर कपूर से अपना रास्ता अलग कर लिया. रणबीर की बेवफाई से दीपिका बहुत परेशान थीं तथा तनाव में चली गई थीं. उन्हें रणबीर की बेवफाई से गहरा धक्का लगा था. उन्होंने लंबे वक़्त बाद रणबीर संग ब्रेकअप अपनी भड़ास भी निकाली.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण वर्ष 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में साथ दिखाई दिए थे। कहते हैं इसी फिल्म की शूटिंग के चलते दोनों के बीच प्यार हो गया था। इनके बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। यह दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में आ गए थे। सिर्फ इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण ने तो रणबीर कपूर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन पर गुदवा लिया था।

रणबीर कपूर के प्यार में पागल थीं दीपिका पादुकोण
रणबीर कपूर एवं दीपिका पादुकोण एक दूसरे से शादी तक करना चाहते थे मगर अचानक ही उनके ब्रेकअप की खबर आने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के प्यार में पागल थीं मगर रणबीर उन्हें धोखा दे रहे थे। कहा जाता है कि दीपिका के साथ रिश्ते में रहने के दौरान भी रणबीर कपूर उन्हें चीट कर रहे थे। दीपिका पादुकोण को उनके नजदीकियों ने कई बार इसके बारे में बताया था।

चीटिंग के चलते दोनों का हुआ था ब्रेकअप
एक इंटरव्यू में स्वयं दीपिका पादुकोण ने बताया था कि जब उन्हें रणबीर के चीटिंग के बारे में पता चला था तो रणबीर ने ब्रेकअप न करने के लिए उनसे मिन्नतें मांगीं थीं। ऐसे में दीपिका ने रणबीर को प्यार में एक और मौका दिया था मगर वह नहीं सुधर पाए। दीपिका पादुकोण ने बताया- उन्होंने खुद रंगे हाथों रणबीर कपूर को उन्हें चीट करते हुए पकड़ा था जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

रणबीर से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थीं दीपिका
रणबीर कपूर की बेवफाई एवं उनसे ब्रकअप होने के बाद दीपिका पादुकोण बहुत परेशान हो गई थीं। वह बहुत वक़्त तक डिप्रेशन में चली गई थीं। दीपिका पादुकोण ने उस वक़्त अपने काम से भी ब्रेक ले लिया था। उन्हें रणबीर कपूर की बेवफाई से गहरा धक्का लगा था। उन्होंने लंबे वक़्त पश्चात् रणबीर के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर अपनी भड़ास भी निकाली थी।

रणबीर और कैटरीना का रिलेशन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशन में रहते हुए ही रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ से भी अपनी खास दोस्ती बना ली थी। दीपिका से ब्रेकअप होने के बाद वह कैटरीना के साथ सीरियस रिलेशनशिप में आ गए थे। दोनों लम्बे वक़्त तक लिव इन में भी रहे थे मगर बाद में इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया था। 

'कुछ लोगों से मैं नहीं जुडूंगा चाहे कुछ भी हो जाए', लव सिन्हा ने बताई बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने की वजह

सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान को मारने वाले थे आरोपी, चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

'रोल के बदले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा', कास्टिंग काउच को लेकर इस एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -