शोभिता धुलिपाला की सगाई के बाद पहली तस्वीरें, इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Share:

शोभिता धुलिपाला ने जब से साउथ स्टार नागा चैतन्य के साथ सगाई की है, तब से वे खूब चर्चा में हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर उनके होने वाले पति नागा चैतन्य का भी प्यारभरा रिएक्शन देखने को मिला है।

सगाई की अंगूठी को दिखाते हुए शेयर की तस्वीरें

शोभिता धुलिपाला ने हाल ही में एक इवेंट से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली चीज उनकी डायमंड इंगेजमेंट रिंग है, जो उन्होंने बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट की है। साड़ी में शोभिता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

नागा चैतन्य का प्यारा रिएक्शन

शोभिता की इन शानदार तस्वीरों पर उनके होने वाले पति नागा चैतन्य का भी रिएक्शन आया है। नागा ने अपनी होने वाली दुल्हन की इन तस्वीरों को लाइक किया, जिससे साफ है कि वह अपनी मंगेतर पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। इसके अलावा शिबानी अख्तर ने भी शोभिता की तारीफ करते हुए उन्हें "स्टनर" कहा। फैंस भी इन तस्वीरों पर शोभिता की तारीफें कर रहे हैं।

पिछले महीने हुई थी सगाई

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने पिछले महीने सगाई की थी। सगाई की अनाउंसमेंट से पहले यह कपल करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। फैंस अब इस प्यारी जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि दोनों राजस्थान में शादी करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, नागा चैतन्य ने एक इवेंट में कहा था, "मेरी शादी में बड़ी धूमधाम नहीं होगी, यह एक साधारण और पारंपरिक शादी होगी, जो मेरे लिए खास लोगों के बीच होगी।"

नागा चैतन्य की दूसरी शादी

गौरतलब है कि नागा चैतन्य की यह दूसरी शादी होगी। इससे पहले उनकी शादी सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था। अब नागा चैतन्य शोभिता के साथ अपना नया सफर शुरू करने जा रहे हैं।

शोभिता धुलिपाला का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शोभिता आखिरी बार फिल्म 'मंकी मैन' में नजर आई थीं। इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब सराहना मिली, लेकिन यह फिल्म अभी तक भारत में रिलीज नहीं हुई है।

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -